एनएच -27 पर दिल्ली जा रही बस ट्रक से टकराई, खलासी की मौत

गोपालगंज। कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलवनवा गांव के समीप एनएच 27 पर मुजफ्फरपुर से सवारी लेकर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 05:24 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 05:24 PM (IST)
एनएच -27 पर दिल्ली जा रही बस ट्रक से टकराई, खलासी की मौत
एनएच -27 पर दिल्ली जा रही बस ट्रक से टकराई, खलासी की मौत

गोपालगंज। कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलवनवा गांव के समीप एनएच 27 पर मुजफ्फरपुर से सवारी लेकर दिल्ली जा रही एक बस एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस का खलासी सहित पांच यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बस के खलासी की मौत हो गई। बस में सवार अन्य यात्री दूसरे बस में सवार होकर आगे के लिए रवाना हो गए। पुलिस क्षतिग्रस्त बस तथा ट्रक को जब्त कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

बताया जाता है कि सोमवार की रात मुजफ्फरपुर से एक बस यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। बस कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलवनवा गांव के समीप पहुंची थी कि एनएच 27 पर एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बस का खलासी मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज निवासी खलासी सुशील साह, यात्री मोतिहारी जिले के चकिया निवासी संजय कुमार, कोटना निवासी नागेंद्र यादव, रूपक कुमार तथा मांझागढ़ थाना क्षेत्र के दुबवलिया गांव निवासी मोहम्मद बदशाह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों से इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बस के खलासी साहेबगंज निवासी सुशील साह की मौत हो गई। खलासी की मौत होने की सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने खलासी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घायल यात्रियों के सदर अस्पताल पहुंचने पर मची अफरातफरी

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सोमवार की देर रात एक साथ पांच घायल यात्रियों को लाए जाने के बाद अफरा तफरी को माहौल बन गया। इमरजेंसी वार्ड में जब घायल यात्रियों को लाया गया उस समय दो स्वास्थ्य कर्मी व एक चिकित्सक मौजूद थे। अफरा तफरी का माहौल देख सुरक्षा कर्मी ने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों के साथ मौजूद लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद घायल यात्रियों का इलाज शुरू किया गया।

chat bot
आपका साथी