राजवाही गांव के समीप कार सवार ने बच्चें को रौंदा, मौत

जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर-मंगलपुर पथ पर रविवार की शाम को एक तेज रफ्तार कार सड़क ने किनारे खेल रहे एक दस वर्षीय बच्चे को रौंद दिया।बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार सवार अपनी कार लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:08 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:08 PM (IST)
राजवाही गांव के समीप कार सवार ने बच्चें को रौंदा, मौत
राजवाही गांव के समीप कार सवार ने बच्चें को रौंदा, मौत

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के जादोपुर-मंगलपुर पथ पर रविवार की शाम को एक तेज रफ्तार कार सड़क ने किनारे खेल रहे एक दस वर्षीय बच्चे को रौंद दिया।बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद कार सवार अपनी कार लेकर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने जादोपुर-मंगलपुर पथ को जाम कर दिया। वे कार चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उग्र लोगों को शांत कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

बताया जाता है कि जादोपुर थाना क्षेत्र के राजवाही गांव निवासी किशुनदेव मुखिया का दस वर्षीय पुत्र रूपलाल कुमार रविवार की शाम को राजवाही गांव के समीप जादोपुर-मंगलपुर पथ के किनारे खेल रहा था। इसी बीच सामने से आ रही एक कार ने रूपलाल कुमार को रौंद दिया। इस हादसे में रूपलाल की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया। वे चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लीगे। थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह ने उग्र लोगों को शांत कराने के बाद जाम को समाप्त कराया। जिसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका। वही घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। रूपलाल की मौत से मातम पसर गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी