सारण नहर से अज्ञात युवक का शव बरामद

गोपालगंज मांझा थाना क्षेत्र के कबिलासपुर गांव के समीप सारण नहर में सोमवार को एक युवक का शव बरामद किया गया। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को नहर से निकलवाकर उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:46 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:46 PM (IST)
सारण नहर से अज्ञात युवक का शव बरामद
सारण नहर से अज्ञात युवक का शव बरामद

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : मांझा थाना क्षेत्र के कबिलासपुर गांव के समीप सारण नहर में सोमवार को एक युवक का शव बरामद किया गया। ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को नहर से निकलवाकर उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस का अनुमान है कि युवक का मौत नहर में डूबने से हुई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि कबिलासपुर गांव के समीप सारण नहर की तरफ गए कुछ ग्रामीणों ने एक युवक का शव नहर में पड़ा देखा। इसकी जानकारी होने पर नहर के पास ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक का शव नहर से निकाला। शव को निकालने के बाद युवक की पहचान कराने की कोशिश की गई। लेकिन, युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी। युवक की शिनाख्त नहीं होने के बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि युवक का शव देखने से प्रथम ²ष्टयता यह प्रति हो रहा है कि युवक की मौत पानी में डूबने से हुई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पहचान को रख दिया गया है। तीन दिन में अगर युवक की शिनाख्त नहीं हो पाती है तो शव का अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी