महम्मदपुर में वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता गोपालगंज महम्मदपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर पुल के समीप शादी समारोह से भा

JagranPublish:Sun, 05 Dec 2021 11:57 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 11:57 PM (IST)
महम्मदपुर में वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत
महम्मदपुर में वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : महम्मदपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर पुल के समीप शादी समारोह से भाग लेकर लौट रहे एक बाइक पर सवार दो लोगों को शनिवार की रात एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद जख्मी युवक को स्थानीय अस्पताल से चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

बताया जाता है कि सिवान जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सैदपुरा गांव निवासी मानशान तिवारी व उनके पड़ोसी राहुल तिवारी एक बाइक पर सवार होकर बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के संग्रामपुर गांव स्थित एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे। इस दौरान बाइक सवार दोनों युवक अभी महम्मदपुर पुल के समीप पहुंचे ही थे, कि एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों युवकों को रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार मानशान तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार राहुल तिवारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी राहुल तिवारी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस घायल के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

वाहन की चपेट में आने से युवक घायल

बैकुंठपुर (गोपालगंज) : दिघवा दुबौली- हरदिया मुख्य पथ पर हरदियां गांव के समीप एक वाहन की चपेट में आने से एक युवक घायल हो गया। इस हादसे में घायल सबुली गांव निवासी सीताराम प्रसाद को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बताया जाता है कि युवक को टक्कर मारने के बाद वाहन सहित चालक फरार हो गया।