हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ की मौत

जागरण संवाददाता गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के कोन्हवा मोड़ के समीप एनएच 27 पर एक ट्रक की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:55 PM (IST)
हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ की मौत
हाईवे पर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ की मौत

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के कोन्हवा मोड़ के समीप एनएच 27 पर एक ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार अधेड़ तथा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने अधेड़ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी 55 वर्षीय प्रेमशंकर पाठक अपने गांव के निवासी 28 वर्षीय रोहन कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर जिला मुख्यालय में अपने निर्माणाधीन मकान पर आ रहे थे। अभी ये लोग कोन्हवा मोड़ के समीप पहुंचे थे कि एनएच 27 पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रेमशंकर पाठक तथा राहुल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को देखकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान प्रेमशंकर पाठक की मौत हो गई। बताया जाता है कि बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक सहित चालक फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक के बारे में पता लगा रही है।

3. वाहन की चपेट में आने से दो लोग घायल

बैकुंठपुर : थाना क्षेत्र के पकड़ी मोड़ के समीप पटना- महम्मदपुर स्टेट हाईवे 90 पर एक वाहन की चपेट में आने से एक बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गए। हादसे में घायल कतालपुर गांव निवासी बैजनाथ सहनी तथा महम्मदपुर निवासी सरोज तिवारी को आसपास के लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बताया जाता है कि बाइक को टक्कर मारने के बाद वाहन सहित चालक फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी