स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, भतीजा घायल

नगर थाना क्षेत्र के मुकेरी टोला के समीप स्कोर्पियो की चपेट मेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। हासदसे में युवक का भतीजा जख्मी हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 04:32 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 04:32 PM (IST)
स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, भतीजा घायल
स्कार्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, भतीजा घायल

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के मुकेरी टोला के समीप एक स्कोर्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार एक ग्रामीण तथा उनके भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल चाचा व भतीजा को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने घायल चाचा की हालत गंभीर देख उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय घायल की मौत हो गई। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने ग्रामीण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के लोहरपट्टी गांव निवासी मुस्ताक अहमद गुरुवार की देर शाम अपने भतीजा परवेज के साथ बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। अभी ये लोग मुकेरी टोला के समीप पहुंचे थे कि तभी तेज गति से जा रही एक स्कार्पियो ने बाइक को टक्कर मार दिया। इस हादसे में मुस्ताक अहमद तथा उनके भतीजा परेवज गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को देखकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मुस्ताक अहमद की हालत गंभीर देख उन्हें मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में ही इनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि बाइक को टक्कर मारने के बाद स्कार्पियो सहित चालक भाग निकला। पुलिस स्कार्पियो चालक के बारे में पता लगा रही है।

--------------

- मुकेरी टोला के समीप हुआ हादसा, घायल का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

chat bot
आपका साथी