ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, मछली बेचने जा रहे युवक की मौत

गोपालगंज। कटेया-भोरे पथ पर कटेया थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव के समीप एक बाइक ने ट्रैक्टर- ट्राली में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण युवक को रेफरल अस्पताल कटेया ले गए। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 06:04 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, मछली बेचने जा रहे युवक की मौत
ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, मछली बेचने जा रहे युवक की मौत

गोपालगंज। कटेया-भोरे पथ पर कटेया थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव के समीप एक बाइक ने ट्रैक्टर- ट्राली में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण युवक को रेफरल अस्पताल कटेया ले गए। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हादसे का शिकार बना युवक मछली बेचने सोहनरिया बाजार जा रहा था।

कटेया थाना क्षेत्र के धनौती गांव निवासी राजेंद्र तुरहा का पुत्र 18 वर्षीय संदीप तुरहा मछली का व्यवसाय करता था। मंगलवार को मछली बेचने के लिए बाइक से थाना क्षेत्र के सोहनरिया बाजार जा रहा था। बारिश होने के कारण सड़क पर कीचड़ पसरा था। युवक बैकुंठपुर गांव के समीप पहुंचा था कि तभी बाइक का पहिया फिसलने से बाइक अनियंत्रित हो गई तथा बाइक एक ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में संदीप तुरहा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को देखकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोग युवक को उठाकर रेफरल अस्पताल कटेया ले गए। जहां चिकित्सकों ने संदीप तुरहा को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से धनौती गांव का माहौल गमगीन हो गया है। स्वजनों के चित्कार से उन्हें ढांढस बांध रहे ग्रामीणों की आंखें भी भर आईं। सिवान से तमकुही जा रही टेंपो पलटा, दस यात्री घायल

गोपालगंज। कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा गांव के समीप एनएच 28 पर एक टेंपो पलट गया। इस हादसे में टेंपों में सवार दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। टेंपो सिवान से सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तमकुही जा रहा था।

बताया जाता है कि सिवान से कुछ लोग एक टेंपो रिजर्व कर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तमकुही जा रहे थे। टेंपो सासामुसा बाजार के समीप पहंचा थी कि एनएच 27 पर बारिश के कारण पहिया फिसलने से टेंपों अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में टेंपो में सवार कुशीनगर जिले के तमकुही निवासी विरेंद्र यादव, पशुराम यादव, शैलेंद्र कुमार, मंजू देवी सहित दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे को देखकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने सभी घयलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जाती है।

chat bot
आपका साथी