चोरी के आरोप में युवक की पिटाई कर हाथ बांध बाजार में घुमाया

गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के बसडीला बाजार में बुधवार को दुकानदारों ने साइकिल चोरी करने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 11:16 PM (IST)
चोरी के आरोप में युवक की पिटाई कर हाथ बांध  बाजार में घुमाया
चोरी के आरोप में युवक की पिटाई कर हाथ बांध बाजार में घुमाया

गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के बसडीला बाजार में बुधवार को दुकानदारों ने साइकिल चोरी करने के आरोप में एक युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई करने के बाद रस्सी से हाथ बांध कर बाजार में घुमाया। इसके बाद दुकानदारों ने आरोपित युवक को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि सिवान जिले के नगर थाना क्षेत्र के मोहदीपुर निवासी संजय कुमार बसडीला गांव में स्थित अपनी ससुराल आया था। बुधवार को बसडीला बाजार की एक दुकान के बाहर खड़ी की गई एक साइकिल चोरी हो गई। साइकिल चोरी होने के बाद कुछ दुकानदारों ने साइकिल चुराने का आरोप लगाते हुए संजय कुमार को पकड़ लिया तथा उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसका हाथ रस्सी से बांध कर पूरे बाजार में घुमाया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक को पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

ट्रक से 13 हजार बोतल प्रतिबंधित फैंसीड्रिल कफ सिरप बरामद

संवाद सूत्र, कुचायकोट(गोपालगंज ) : कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के पास एनएच 27 पर पुलिस ने एक ट्रक से 13 हजार बोतल प्रतिबंधित कफ सिरप फैंसीड्रिल बरामद किया । इस दौरान पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। कुचायकोट थाना अध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम बलथरी चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश की तरफ से आने वाले वाहनों की जांच कर रही थी। इस क्रम एक मैदा लदे ट्रक को रोककर पुलिस ने तलाशी लिया तो मैदा के बीच छिपा कर रखा गया 13 हजार बोतल कफ सिरप फैंसीड्रिल मिला। इसके बाद कफ सिरप की जांच ड्रग्स इंस्पेक्टर से कराई गई तो यह बिहार में प्रतिबंधित कफ सिरप निकला। ड्रग इंस्पेक्टर से जांच कराने के बाद पुलिस ने ट्रक सहित कफ सिरप को जब्त कर लिया। गिरफ्तार ट्रक चालक गया जिले के डोभी का निवासी प्रदीप कुमार कठेरिया बताया जाता है । चालक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी