सड़क हादसे में बैकुंठपुर के सीओ की मौत

गोपालगंज समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर स्थित डोभी पुल के निकट एनएच

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 11:01 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 11:01 PM (IST)
सड़क हादसे में बैकुंठपुर के सीओ की मौत
सड़क हादसे में बैकुंठपुर के सीओ की मौत

गोपालगंज : समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर स्थित डोभी पुल के निकट एनएच 28 पर शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में बैकुंठपुर प्रखंड के सीओ 42 वर्षीय राकेश कुमार दुबे की मौत हो गई। शनिवार की सुबह हादसे में बैकुंठपुर के सीओ की मौत होने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमले में में शोक की लहर दौड़ गई।

बताया जाता है कि बैकुंठपुर अंचलाधिकारी राकेश कुमार दुबे छुट्टी लेकर अपने घर भागलपुर के पीरपैंती बाजार गए थे। शुक्रवार की रात ये अपने निजी वाहन से बैकुंठपुर आ रहे थे। अभी ये समस्तीपुर जिला के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर स्थित डोभी पुल के समीप एनएच 28 पर पहुंचे ही थे कि वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में दो लोग और घायल हैं। जिनका इलाज दरभंगा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। शनिवार के सुबह जैसे ही सीओ राकेश कुमार दुबे की हादसे में मौत की खबर मिली, पूरे इलाके में मातमी माहौल हो गया। सीओ राकेश दुबे ने पिछले वर्ष 30 जुलाई को बाढ़ के समय बैकुंठपुर सीओ के पद पपर योगदान दिया था। उनकी बैकुंठपुर में दूसरी पोस्टिग थी। इससे पूर्व वे बेगूसराय में सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी के पद पर कार्यरत थे। इनकी मौत की खबर मिलने के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी अरविद कुमार गुप्ता घटनास्थल के लिए प्रस्थान कर गए। फोन पर संपर्क करने पर बीडीओ अरविद कुमार गुप्ता ने बताया कि एक साल तक एक साथ कदम से कदम मिलाकर कार्य करने के बाद उनका चला जाना जेहन को झकझोर कर रख दिया है। विधायक प्रेमशंकर यादव, पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी, मुखिया संघ के अध्यक्ष व दिघवां दक्षिण पंचायत के मुखिया सुनील सिंह, कतालपुर पंचायत के मुखिया उपेंद्र साह, बंगरा पंचायत के मुखिया पति ओमप्रकाश सिंह, बंधौली बनौरा पंचायत के मुखिया पति अजय सिंह, चमनपुरा पंचायत के मुखिया पति मुन्ना साह सहित तमाम सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सीओ की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। शोक सभा आयोजित कर दी गई श्रद्धांजलि

बैकुंठपुर सीओ की सड़क हादसे में मौत होने की जानकारी मिलने के बाद थावे प्रखंड मुख्यालय में शोकसभा आयोजित कर मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। इस दौरान सीओ बैकुंठपुर के कार्यां को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। शोकसभा में बीडीओ मनीष कुमार सिंह, सीओ गगेश झा, बीसीओ दीपक कुमार, सीडीपीओ सदानंद दास, आकाश कुमार सहित प्रखंड कर्मी व अंचल कर्मी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी