दुकानदार की बाइक लूटने से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के जनता बाजार के पास शुक्रवार की रात दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने हथियार के बल पर एक दुकानदार की बाइक लूट ली। घटना से आक्रोशित लोग शनिवार की सुबह सड़क पर उतर आए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:06 PM (IST)
दुकानदार की बाइक लूटने से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
दुकानदार की बाइक लूटने से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के जनता बाजार के पास शुक्रवार की रात दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने हथियार के बल पर एक दुकानदार की बाइक लूट ली। घटना से आक्रोशित लोग शनिवार की सुबह सड़क पर उतर आए। लोगों ने जनता बाजार में कटेया-बथुआ बाजार सड़क को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। सड़क जाम करने से तीन घंटे तक जनता बाजार में वाहनों का आवागमन ठप रहा। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा ने लोगों को समझा कर शांत करा दिया।

बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के लोहटी निवासी जयराम गुप्ता की जनता बाजार में किराना की दुकान है। शुक्रवार की देर शाम दुकान बंद कर खाना खाने अपने घर आए। खाना खाने के बाद रात में बाइक से वापस अपनी दुकान में सोने के लिए जा रहे थे। वे जनता बाजार के समीप पहुंचे थे कि दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने जयराम गुप्ता को घेर लिया तथा हथियार के बल पर बाइक लूटकर फरार हो गए। दुकानदार की बाइक लूटने की जानकारी होने पर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने जनता बाजार में कटेया-बथुआ पथ को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों का कहना था कि आए दिन बदमाश लूटपाट कर रहे हैं। पुलिस बदमाशों पर नकेल नहीं कस पा रही है। लोग दुकानदार की बाइक लूटने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। इस दौरान लगभग तीन घंटे तक आवागमन ठप रहा। थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्रा ने लोगों को समझा कर शांत करा दिया। इसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हुआ।

chat bot
आपका साथी