गोपालगंज के विशंभरापुर गांव में शराब की भट्ठी ध्वस्त, एक गिरफ्तार

मांझागढ़ थाना क्षेत्र के विशंभरापुर गांव में पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर एक शराब की भट्ठी को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान आठ लीटर देसी शराब बरामद करते हुए एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ करने के बाद सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:24 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:24 PM (IST)
गोपालगंज के विशंभरापुर गांव में शराब की भट्ठी ध्वस्त, एक गिरफ्तार
गोपालगंज के विशंभरापुर गांव में शराब की भट्ठी ध्वस्त, एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, मांझा(गोपालगंज) : मांझागढ़ थाना क्षेत्र के विशंभरापुर गांव में पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर एक शराब की भट्ठी को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान आठ लीटर देसी शराब बरामद करते हुए एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ करने के बाद सोमवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मांझागढ़ थाना पुलिस को सूचना मिली कि विशंभरापुर गांव में शराब बनाने और बेचने का धंधा चल रहा है। सूचना पर पुलिस ने गांव में छापेमारी किया। यहां एक घर के पास संचालित शराब भट्ठी ध्वस्त करते हुए आठ लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपित गांव निवासी भोला चौधरी है। धारदार हथियार से वृद्ध की हत्या मामले में दस लोगों पर प्राथमिकी

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज) : गोपालपुर थाना क्षेत्र के लाछपुर तकिया बारी गांव में रविवार को एक वृद्ध की धरदार हथियार से हमला कर की गई हत्या मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। हालांकि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। इस बीच इस घटना को लेकर मृतक के पुत्र के बयान पर गोपालपुर थाने में एक महिला सहित दस लोगों के लोगों को नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई।

रविवार को लाछपुर तकिया बारी गांव निवासी सपतुल्लाह गद्दी के घर के सामने कुछ लोग इनकी जमीन पर मिट्टी भरवा रहे थे। जिसका सपतुल्लाह गद्दी ने विरोध किया। विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर सपतुल्लाह गद्दी,सै बुन निशा तथा शहजाद गद्दी को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सपतुल्लाह गद्दी ने दम तोड़ दिया । इस घटना को लेकर मृतक के पुत्र नौशाद गद्दी के बयान पर गोपालपुर थाने में लाछपुर तकिया बारी गांव निवासी हुसैन गद्दी ,भुवाल गद्दी, रजाक गद्दी, विकेश गद्दी, नरेश गद्दी, प्रभावती खातून सहित दस लोगों के खिलाफ नामजद दर्ज की गई है। सभी आरोपित घर छोड़कर फरार हो गए हैं। पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

chat bot
आपका साथी