गोपालगंज में किशोरी की हत्या कर शव को खनुआ नदी में फेंका, पहचान नहीं

पुलिस ने कुसमा घाट पर नदी से किशोरी का शव किया बरामद किशोरी की नहीं हो सकी है शिनाख्त पांच-छह दिन पहले हत्या की संभावना।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:53 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:53 PM (IST)
गोपालगंज में किशोरी की हत्या कर शव को खनुआ नदी में फेंका, पहचान नहीं
गोपालगंज में किशोरी की हत्या कर शव को खनुआ नदी में फेंका, पहचान नहीं

संवाद सूत्र, विजयीपुर (गोपालगंज) : विजयीपुर थाना क्षेत्र के चौमुखा गांव के उत्तर कुसमा घाट के समीप अपराधियों ने एक किशोरी की हत्या कर उसका शव को जूट के बोरा में रखकर खनुआ नदी में फेंक दिया। गुरुवार की सुबह किशोरी का शव नदी में उतराता देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शिनाख्त नहीं हो सकी है। शव सड़ा हुआ देखकर पुलिस का अनुमान है कि इसकी हत्या पांच- छह दिन पहले की गई थी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि गुरुवार को कुछ ग्रामीणों ने चौमुखा गांव के उत्तर कुसमा घाट पर खनुआ नदी में एक किशोरी का शव उतराते हुए देखा। नदी में किशोरी का शव पड़े होने की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। घाट पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। इसी बीच किसी ने किशोरी का शव नदी में पड़े होने की सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ थानाध्यक्ष संजीत कुमार मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने किशोरी के शव को नदी से निकलवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि किशोरी का शव पूरी तरह से गल गया है। ऐसा लगता है कि पांच-छह दिन पहले हत्या करने के बाद शव को एक जूट के बोरे में रखकर अपराधियों ने नदी में फेंक दिया। जूट के बोरे पर खून के धब्बे थे। किशोरी सलवार व फ्रॉक पहने थी। उन्होंने बताया कि किशोरी की शिनाख्त नहीं हो सकी है। स्थानीय चौकीदार के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी