अधिवक्ता नगर में झगड़ा सुलझाने गए पिता-पुत्र सहित तीन को पीटा

गोपालगंज शहर के अधिवक्ता नगर मोहल्ले में रविवार को पूर्व से चल रहे झगड़े को सुलझाने गए

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 09:01 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 09:01 PM (IST)
अधिवक्ता नगर में झगड़ा सुलझाने गए पिता-पुत्र सहित तीन को पीटा
अधिवक्ता नगर में झगड़ा सुलझाने गए पिता-पुत्र सहित तीन को पीटा

गोपालगंज : शहर के अधिवक्ता नगर मोहल्ले में रविवार को पूर्व से चल रहे झगड़े को सुलझाने गए पिता-पुत्र सहित तीन लोगों पर लाठी डंडे व चाकू से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। घटना के बाद तीनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि अधिवक्ता नगर मोहल्ला निवासी राजा बाबू सिंह के पुत्र अंकित कुमार से कुछ युवकों का विवाद चल रहा था। इस दौरान राजा बाबू सिंह अपने पुत्र अंकित कुमार व उसके दोस्त रोहित कुमार को लेकर मामले को झुलाने के लिए अपने ही मोहल्ले में गए थे। इस दौरान कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान राजा बाबू सिंह व उनके पुत्र अंकित कुमार तथा रोहित कुमार पर लाठी-डंडा व चाकू से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। घटना के बाद जख्मी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच करने के बाद दोनों पक्ष के तीन लोगों को हिरासत में लेकर नगर थाना भेज दिया। पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

छापेमारी में सीसीए मामले में आरोपित सहित दो गिरफ्तार

फुलवरिया के श्रीपुर ओपी की पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी के दौरान सीसीए मामले में आरोपित सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार शनिवार के रात्रि श्रीपुर ओपी अध्यक्ष नागेंद्र साहनी ने सवनही पति गांव में छापेमारी कर सीसीए के मामले में आरोपित अशोक पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने मिश्र बरतरहां गांव में छापेमारी कर कोर्ट वारंटी अजय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी