सुरक्षा को लेकर गोपालगंज में सीएसपी संचालकों के साथ थाने में हुई बैठक

सुरक्षा को लेकर गोपालगंज में सीएसपी संचालकों के साथ थाने में हुई बैठक

सीएसपी केंद्रों की सुरक्षा को लेकर रविवार को मांझा थाने में प्रखंड क्षेत्र के तमाम सीएसपी संचालकों के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान बड़ते अपराध को देखते हुए तमाम सीएसपी केंद्र के संचालकों को कई बिदुओं पर एहतियात बरतने का निर्दश दिया गया। थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि बैठक में मौजूद सभी सीएसपी संचालकों को निर्देश दिया गया कि सुरक्षा की ²ष्टि से सभी सीएसपी संचानलक अपने-अपने सीएसपी पर सीसीटीवी कैमरा लगावें।

JagranSun, 11 Apr 2021 08:56 PM (IST)

संवाद सूत्र, मांझा (गोपालगंज) : सीएसपी केंद्रों की सुरक्षा को लेकर रविवार को मांझा थाने में प्रखंड क्षेत्र के तमाम सीएसपी संचालकों के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान बड़ते अपराध को देखते हुए तमाम सीएसपी केंद्र के संचालकों को कई बिदुओं पर एहतियात बरतने का निर्दश दिया गया। थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि बैठक में मौजूद सभी सीएसपी संचालकों को निर्देश दिया गया कि सुरक्षा की ²ष्टि से सभी सीएसपी संचानलक अपने-अपने सीएसपी पर सीसीटीवी कैमरा लगावें। अलावा इसके हर संदिग्ध गतिविधि की सूचना पुलिस को देने का भी निर्देश संचालकों को दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि सीएसपी की सुरक्षा के लिए गस्ती दल के साथ-साथ अब सादे कपड़ों मे पुलिस का दल सीएसपी के आसपास निगरानी रखेगी। इस बीच अगर कोई भी संदेहास्पद व्यक्ति नजर आने पर उसे तुरंत पुछताछ करने के लिए थाना लाया जाएगा।

पंचायत प्रतिनिधियों ने लगाया राशन वितरण में गड़बड़ी का आरोप संवाद सूत्र, बैकुंठपुर (गोपालगंज) : प्रखंड अंतर्गत दिघवा उत्तर पंचायत के सभी जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों की मनमानी के विरुद्ध पंचायत प्रतिनिधियों ने संयुक्त रूप से सूबे के खाद्य आपूर्ति विभाग के प्रधान सचिव को लिखित शिकायत देकर करवाई का मांग की है। किये गए शिकायत में जनप्रतिनिधियों ने आरोप लगाया है कि पंचायत के सभी जन वितरण प्रणाली के दुकानदारों द्वारा लाभुकों के बीच राशन वितरण में काफी धांधली की जा रही है। लाभुकों को एक यूनिट पर पांच किलो राशन देने का प्रावधान है। जबकि जनवितरण प्रणाली के दुकानदारों द्वारा चार किलो राशन दिया जाता है। एक यूनिट पर चार किलो राशन देकर पांच किलो राशन का दाम लिया जाता है। माप तौल के लिए उपयोग किये जाने वाले बटखारा के गड़बड़ी के कारण चार किलो राशन साढ़े तीन किलो ही होता है। जदयू युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बने कमलेश पटेल जासं, गोपालगंज : जदयू युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष के रूप में कमलेश पटेल को मनोनित किया गया है। युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बने कमलेश पटेल को जिले के विभिन्न प्रकोष्ठ के जदयू नेताओं ने बधाई दिया। युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष मनोनित होने पर सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन, कुमार गौरव, उज्जवल कुमार, राहुल कुमार पटेल, राकेश कुमार सिंह सहित कई जदयू नेताओं ने बधाई दी है।

हथुआ में मनाई गई ज्योतिबा फुले की जयंती जासं, गोपालगंज : हथुआ प्रखंड मुख्यालय में रविवार को दलित ओबीसी जनजागरण संघ के तत्वावधान में महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती मनाई। इस मौके पर संघ के संयोजक संजय स्वदेश ने कहा कि समाज के सभी वर्गों के लिए शिक्षा के प्रबल समर्थक एवं जाति पर आधारित विभाजन एवं भेदभाव के विरोधी, महान समाज सुधारक, समाज प्रबोधक, लेखक एवं दार्शनिक महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रासंगिकता आज भी है। इस मौके पर मृत्युंजय कुमार, धनंजय कुमार, संतोष कुमार समेत अनेक लोग उपस्थित रहे। बच्चों के बीच किया गया कॉपी व कलम का वितरण जासं, गोपालगंज : सदर प्रखंड के तुरकाहां गांव में रविवार को सामाजिक कार्यकर्ता के द्वारा बच्चों के कॉपी व कलम का वितरण किया गया। इस दौरान समाजसेवी ने बच्चों को कोरोना से बचने का की अपील करते हुए बच्चों को जागरूक भी किया। समाजसेवी अली इमाम ने बताया कि कोरोना संक्रमण के दौरान विद्यालय बंद कर दिया गया है। ऐसे में गरीब परिवार के बच्चों की पढ़ाई कैसे बेहतर बनाने को लेकर 120 बच्चों के बीच कॉपी व कलम का वितरण किया गया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.