बाजार से घर जा रहे साइकिल सवार की हादसे में मौत

गोपालगंज सारण-राजपट्टी पथ पर बसहां गांव के समीप एक वाहन की चपेट में आने से बाजार से अपने घर लौट रहे एक साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:14 AM (IST)
बाजार से घर जा रहे साइकिल सवार की हादसे में मौत
बाजार से घर जा रहे साइकिल सवार की हादसे में मौत

गोपालगंज : सारण-राजपट्टी पथ पर बसहां गांव के समीप एक वाहन की चपेट में आने से बाजार से अपने घर लौट रहे एक साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साइकिल सवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हादसे के बाद वाहन सहित चालक फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

बताया जाता है कि सारण जिला के मशरक थाना क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी पलटू शर्मा अपने पुत्र नंदकिशोर शर्मा के साथ साइकिल से राजापट्टी बाजार आए थे। मंगलवार की शाम ये साइकिल से अपने घर जा रहे थे। तभी बसहां गांव के समीप एक वाहन ने साइकिल को टक्कर मार दिया। इस हादसे में पलटू शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई तथा इनके पुत्र नंदकिशोर शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर में भर्ती कराया। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साइकिल सवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि हादसे के शिकार बने पलटू शर्मा गैरेज में वाहन मिस्त्री के रूप में काम करते थे।

chat bot
आपका साथी