चेकपोस्ट पर बस से 366 बोतल शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने एक बस से 366 बोतल शराब जब्त की। मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 05:03 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 05:03 PM (IST)
चेकपोस्ट पर बस से 366 बोतल शराब बरामद, तीन गिरफ्तार
चेकपोस्ट पर बस से 366 बोतल शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज) : कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने राजस्थान से दरभंगा जा रही एक बस से 366 बोतल शराब बरामद किया। इस दौरान बस चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपित राजस्थान के निवासी हैं। तीनों आरोपितों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जाता है कि बलथरी चेकपोस्ट पर शनिवार को चेकपोस्ट के प्रभारी निरीक्षक प्रकाश चंद्र की देखरेख में उत्पाद विभाग की टीम एनएच 27 पर वाहनों की तलाशी ले रही थी। इसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक बस को रोककर तलाशी ली गई तो एक बैग में छिपाकर रखी गई 366 बोतल शराब मिली। उत्पाद विभाग की टीम ने बस व शराब को जब्त करते हुए चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से आगे भेजा गया। गिरफ्तार किए गए आरोपित बस का चालक राजस्थान के भरतपुर जिले के करही गांव का निवासी मांशीलाल, राजस्थान के ही धौलपुर जिले के अधनपुर गांव का निवासी महेश कुमार पाठक तथा राजस्थान के ही महापुर निवासी विपिन कुमार बताए जाते हैं। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने उत्पाद विभाग की टीम को बताया कि वे लोग बस में शराब रख कर राजस्थान से दरभंगा जा रहे थे। पूछताछ करने के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। -------------------

- सवारी लेकर राजस्थान से दरभंगा जा रही थी बस

- गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपित राजस्थान के हैं निवासी

chat bot
आपका साथी