वाहन जांच के दौरान कार से 2346 बोतल शराब बरामद

गोपालगंज उत्पाद विभाग की टीम ने अलग-अलग स्थानों पर वाहन जांच के क्रम में मंगलवार को तीन का

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 10:05 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 10:05 PM (IST)
वाहन जांच के दौरान कार से 2346 बोतल शराब बरामद
वाहन जांच के दौरान कार से 2346 बोतल शराब बरामद

गोपालगंज : उत्पाद विभाग की टीम ने अलग-अलग स्थानों पर वाहन जांच के क्रम में मंगलवार को तीन कार से 2346 बोतल शराब बरामद की। इस बीच उत्पाद टीम को देखकर शराब के कारोबार में संलिप्त कार में सवार लोग भाग निकलने में सफल हो गए। उत्पाद टीम ने शराब बरामद करने के बाद इस धंधे में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के बघउच गांव के समीप उत्पाद सब इंस्पेक्टर मोहन कुमार के द्वारा छापेमारी कर एक कार को रोककर उसकी तलाशी ली गई। इस दौरान उत्पाद टीम को देखकर कार में सवार धंधेबाज फरार हो गए। इस बीच कार के अंदर से उत्पाद टीम ने 1350 बोतल शराब बरामद की। इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने नगर थाना क्षेत्र के सुंदरपट्टी व सुकुलवा गांव के समीप नहर के किनारे छापेमारी कर दो शराब लदी कार जब्त कर ली गई। बरामद कार के अंदर से 996 बोतल शराब बरामद की गई। छापेमारी के दौरान कार में सवार धंधेबाज भाग निकलने में सफल हो गए। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि फरार हुए धंधेबाजों को चिह्नित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

398 बोतल शराब के साथ महिला सहित चार गिरफ्तार

संसू., कटेया (गोपालगंज) : कटेया थाने की पुलिस ने सोमवार की शाम थाना क्षेत्र के पंचदेवरी चौराहा पर वाहन जांच के क्रम में उत्तर प्रदेश के तरफ से शराब लेकर आ रही एक महिला सहित चार धंधेबाजों को 398 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में भोरे थाना क्षेत्र के लच्छीचक निवासी सुनील साह एवं उनकी पत्नी इंदु गुप्ता, कटेया थाना क्षेत्र के मोतीपुर निवासी शिवपूर्णा राय तथा कोईसा निवासी अजीत कुमार गिरी शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी