पार्क के समीप बुलाकर युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

गया। बुनियादगंज थाना के डाक लेन पार्क के पास सोमवार को बुलाकर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी। मृतक मुफसिस्ल थाना क्षेत्र के सुढ़ी टोला मोहल्ले का रहने वाला अजय मेहता का 22 वर्षीय पुत्र रविरंजन था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:33 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:05 PM (IST)
पार्क के समीप बुलाकर युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
पार्क के समीप बुलाकर युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

जागरण संवाददाता, मानपुर : बुनियादगंज थाना के डाक लेन पार्क के पास सोमवार को बुलाकर अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुढ़ी टोला मोहल्ले का रहने वाला अजय मेहता का 22 वर्षीय पुत्र रविरंजन था। वहीं, युवक की हत्या की खबर सुनते ही मोहल्ले वासियों के साथ अन्य लोग घटनास्थल पर जुट गए और मानपुर-खिजरसराय रोड को मानपुर अडडा के समीप जाम कर दिया। जाम के कारण सड़क की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। तपती गर्मी में आने-जाने वाले लोग काफी परेशान रहे। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस पर गुस्साए लोगों रोड़ेबाजी करते हुए फायरिग की। हालांकि रोड़ेबाजी व फायरिग से कोई हताहत नहीं हुआ। बाद में अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क से हटाया गया। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

मृतक के पिता अजय मेहता मानपुर बाजार में कई साल से सब्जी बेचकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। रवि भी अपने पिता के कार्य में हाथ बंटाता था। उसकी दिनदहाड़े हत्या से क्षेत्र में पुलिस की गश्ती और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। मानपुर संघर्ष मोर्चा के संयोजक सह जाप के प्रदेश प्रवक्ता राजीव कुमार कन्हैया ने कहा कि रात क्या दिन में भी मानपुर के लोग सुरक्षित नहीं है। पुलिस की गश्ती नहीं करने से अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा है। मानपुर बाजार में अपराधी दिन में भी हथियार लहराते चलते हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है। अगर पुलिस हत्या के आरोपितों को जल्द गिरफ्तार नहीं करती है तो आंदोलन शुरू किया जाएगा। डीएसपी घूरन मंडल ने बताया कि घटना के पीछे दो गैंग के बीच वर्चस्व का मामला सामने आ रहा है। वैसे पुलिस हत्या के हरेक बिदु पर अनुसंधान कर रही है।

chat bot
आपका साथी