झारखंड में हत्‍या कर नवादा के जंगल में फेंक दिया युवक का शव, महुआ चुनने गए ग्रामीणों की पड़ी नजर

नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के महुलियाटांड़ जंगल से मिले अज्ञात शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक झारखंड के गिर‍िडीह का हो सकता है। साक्ष्‍य छिपाने के लिए यहां शव को फेंका गया है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:30 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:35 AM (IST)
झारखंड में हत्‍या कर नवादा के जंगल में फेंक दिया युवक का शव, महुआ चुनने गए ग्रामीणों की पड़ी नजर
नवादा में मिले अज्ञात शव की गुत्‍थी सुलझाना बनी है चुनौती। प्रतीकात्‍मक फोटो

कौआकोल (नवादा), संवाद सूत्र। नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के महुलियाटांड़ जंगल से मिले अज्ञात युवक के शव की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है। आशंका जताई जा रही है झारखंड में हत्‍या कर उसे यहां फेंका गया है। मंगलवार को स्‍थानीय लोगों से सूचना मिलने पर युवक का शव बरामद किया गया था।

महुआ चुनने गए लोगों की पड़ी नजर

प्राप्त जानकारी के अनुसार कौआकोल थाना क्षेत्र में झारखंड सीमा से सटे महुलियाटांड़ भुल्ला टोली के पास जंगल में महुआ चुनने गए ग्रामीणों ने लगभग 25 वर्षीय एक युवक का शव देखा। उनलोगों ने इसकी सूचना गांव वालों को दी। ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके प्रभारी थानाध्यक्ष एवं एसआइ अखिलेश सिंह के नेतृत्व में सीआरपीएफ जवानों के साथ गई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया। पुलिस के अनुसार शव की शिनाख्त नहीं की जा सकी है। आशंका जताई जा रही है कि युवक कौआकोल से सटे झारखंड के गिरिडीह जिला का निवासी हो सकता है जिसकी अपराधियों ने हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से महुलियाटांड़ जंगल में फेंक दिया है। उसका चेहरा काला पड़ गया है इस कारण पहचान में परेशानी हो रही है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

मोसमा गांव में युवक की हत्या मामले में चार आरोपित गिरफ्तार

वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा गांव में युवक की हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मोसमा ग्रामीण संजय यादव की हत्या मामले में पुलिस ने गांव के ही कौशलेंद्र कुमार, अर्जुन यादव, बबीता देवी और वीरद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जबकि हत्या में शामिल पांच अन्य आरोपित अभी भी फरार है।युवक ने इलाज के दौरान फर्द बयान में बताया कि रविवार की शाम गांव के बधार में शौच करने गया था। तभी गांव के ही कुल 9 लोगों ने हमला कर मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। गौरतलब है कि बुरी तरह से जख्मी युवक सोमवार को इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया था। पिता बासो यादव के द्वारा भी थाना में आवेदन देकर आरोपियों के विरुद्ध जानबूझकर हत्या कर देने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी