Gaya: पत्‍नी व बच्‍चों संग स्‍कूटी से पटना जा रहे युवक की ऑटो से टक्‍कर में गई जान, सात लोग घायल

गया स्थित ससुराल से पत्‍नी व बच्‍चों संग स्‍कूटी से लौट रहे युवक की जमुआरा मोड़ के समीप ऑटो से हुई जोरदार टक्कर में मौत हो गई। पत्‍नी व पुत्री सहित अन्‍य टेंपो सवार लोग जख्‍मी हो गए। सभी को गया रेफर कर दिया गया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:38 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:38 AM (IST)
Gaya: पत्‍नी व बच्‍चों संग स्‍कूटी से पटना जा रहे युवक की ऑटो से टक्‍कर में गई जान, सात लोग घायल
पटना निवासी युवक की मौत क बाद छानबीन करती पुलिस। जागरण

टिकारी (गया), संवाद सहयोगी। टिकारी-कुर्था मुख्य मार्ग पर जमुआरा मोड़ के समीप एक कुत्ता को बचाने के चक्कर मे स्कूटी और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई। इसमें पत्‍नी और दो बच्चों के साथ घर लौट रहे स्कूटी चालक की मौत हो गई। कई अन्‍य जख्‍मी हो गए। मृतक की पहचान पटना जिला के खीरी थानांतर्गत रूपापुर गांव के रहने वाले भूषण कुमार लाल (28 वर्ष) के रूप में की गई है। पत्‍नी विभा कुमारी (28), पुत्र आशु कुमार (10) एवं पुत्री आरोही कुमारी(आठ) गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इनके अलावा ऑटो पर सवार मउ ओपी अंतर्गत भट्ट विगहा के राजाराम राय (65 वर्ष), हरी राय (63), नागा राय(65) एवं मिथिलेश राय (42) भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी यात्रियों काे अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद गया रेफर कर दिया गया। 

ससुराल से पटना लौट रहे थे भूषण  

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार भूषण अपनी पत्‍नी और दो बच्चों के साथ परैया स्थित ससुराल से वापस अपने घर रूपसपुर लौट रहे थे। इसी क्रम में जमुआड़ा मोड़ के समीप ऑटो और स्कूटी में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में स्‍कूटी और ऑटो सवार लेाग जख्‍मी हो गए। लोग दौड़े। पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद खून से  लथपथ लोगों को अस्‍पताल पहुंचाया गया। वहां भूषण को डॉक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल रंजन और सीओ आनंद प्रकाश राम अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकरी और स्थिति का जायजा लिया। उसके बाद पुलिस ने मृतक के स्वजनों को सूचना दी और अब उनके परिवारों के आने का इंतजार कर रहे हैं। परिवार के सदस्यों के आने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेजा जाएगा। इधर घटना की सूचना मिलते ही परिवार में मातम पसर गया है। स्‍वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। लोग सहसा विश्‍वास ही नहीं कर पा रहे।   

chat bot
आपका साथी