तालाब में डूबने से युवक की मौत, रात भर खोजते रहे स्वजन

कैमूर। चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरिया के तालाब में में मंगलवार की रात डूबने से युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। रात के अंधेरे में तालाब में डूबने के कारण किसी को कुछ जानकारी नहीं हो पाई। पूरी रात तालाब में ही शव पड़ा रहा और स्वजन रातभर ढूंढते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:50 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:50 PM (IST)
तालाब में डूबने से युवक की मौत, रात भर खोजते रहे स्वजन
तालाब में डूबने से युवक की मौत, रात भर खोजते रहे स्वजन

कैमूर। चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरिया के तालाब में में मंगलवार की रात डूबने से युवक की मौत होने का मामला सामने आया है। रात के अंधेरे में तालाब में डूबने के कारण किसी को कुछ जानकारी नहीं हो पाई। पूरी रात तालाब में ही शव पड़ा रहा और स्वजन रातभर ढूंढते रहे। मृतक की पहचान ग्राम डुमरिया के निवासी दशरथ बिद के 32 वर्षीय पुत्र हनुमान बिद के रूप में हुई है। बुधवार की सुबह घटना की जानकारी होने के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना चैनपुर थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया।

मृतक के पिता दशरथ बिद ने बताया कि इनके 4 पुत्र हैं। दूसरे नंबर पर पुत्र हनुमान बिद था। मंगलवार को हनुमान बिद खेत में बोआई करने के लिए बिचड़ा निकालने का कार्य कर रहा था। शाम को घर लौटा। जिसके बाद वह शौच के लिए खेत की तरफ गया। तालाब में हाथ मुंह धोने में ही वह किसी तरह तालाब में गिर गया। जिस कारण डूबने से उसकी मौत हो गई। इस दौरान आसपास कोई मौजूद नहीं था। इसके चलते इस बात की जानकारी किसी को नहीं हुई। घर के परिजन पूरी रात उसे ढूंढते रहे। बुधवार की सुबह जब उस रास्ते से स्थानीय ग्रामीण गुजरे तो शव तालाब में ऊपर उतरा रहा था। उसके बाद इसकी सूचना घरवालों को मिली। मौके पर पहुंचने के बाद शव की शिनाख्त कर इस मामले की सूचना चैनपुर थाने को दी गई। पिता ने बताया कि हनुमान बिद की शादी लगभग 17 वर्ष पहले हुई थी। उसके चार पुत्र एवं एक पुत्री हैं। अचानक हुई इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है। जबकि मृतक की पत्नी रामावती देवी का रो रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में चैनपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि बुधवार की सुबह तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है। इसकी सूचना पर तत्काल पुलिस को भेजा गया। जहां से शव को कब्जे में लेने के उपरांत भभुआ सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना को लेकर परिजनों के तरफ से कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी