गया के बेलागंज में पानी पीने को ले उपजे विवाद में युवक की बैट-विकेट से पीटकर हत्या

गया के बेलागंज में चापाकल से पानी पीने के विवाद में एक युवक की बैट और विकेट से पीटकर हत्या कर दी गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 09:00 AM (IST)
गया के बेलागंज में पानी पीने को ले उपजे विवाद में युवक की बैट-विकेट से पीटकर हत्या
गया के बेलागंज में पानी पीने को ले उपजे विवाद में युवक की बैट-विकेट से पीटकर हत्या

गया, जेएनएन। बेलागंज में पानी पीने के विवाद में युवक की बैट और विकेट से पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात रविवार देर शाम को हुई। पुलिस ने दरियापुर निवासी टुनटुन यादव के 30 वर्षीय पुत्र संजय यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। मृतक के पिता टुनटुन यादव ने पनारी गांव के 10 लोगों को नामजद आरोपित बनाया है।

चापाकल से पानी पीने के दौरान हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार, संजय किसी काम से खिजरसराय बाजार से अपने गांव लौट रहा था। पनारी उच्च विद्यालय के पास चापाकल पर रुककर वह पानी पीने लगा। चापाकल से कुछ दूरी पर पनारी गांव के लड़के क्रिकेट खेल रहे थे। पानी पीने को लेकर संजय का उनसे विवाद हो गया। इसी दौरान सभी लड़के आ गए और पानी पी रहे संजय पर बैट और विकेट से हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया।

मौत की सूचना पर स्वजनों ने शुरू किया हंगामा

स्थानीय लोग व स्वजन इलाज के लिए खिजरसराय सामुदायिक चिकित्सा केंद्र ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्वजन हंगामा करते हुए शव को गांव ले आए और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग करने लगे। राजद के नेता विश्वनाथ यादव की पहल पर शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

मृतक के पिता ने दस लोगों को किया नामजद 

थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि युवक की पानी पीने के दौरान बैट और विकेट से हत्या की गई है। पीड़ित पिता टुनटुन यादव ने पनारी गांव के 10 लोगों को नामजद आरोपित बनाया है। स्थानीय पुलिस ने नामजद ज्योतिष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि अन्य की तलाश की जा रही है, जल्द ही सभी आरोपतियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी