जिस संग लिए सात फेरे उसे थप्‍पड़ मारना पड़ गया महंगा, गया में ससुरालवालों ने किया ऐसा हश्र

गया के मानपुर में ससुराल गए एक युवक को पत्‍नी व सालों ने पीट-पीटकर मार डाला। मृतक के पिता ने इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कराई है। कहा है कि पत्‍नी को एक थप्‍पड़ मारने पर उसकी हत्‍या कर दी गई।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:37 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:13 PM (IST)
जिस संग लिए सात फेरे उसे थप्‍पड़ मारना पड़ गया महंगा, गया में ससुरालवालों ने किया ऐसा हश्र
ससुराल में पत्‍नी व सालों ने की युवक की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक फोटो

मानपुर (गया), जागरण संवाददाता। ससुराल में पत्‍नी से मामूली झगड़े के बाद उसे थप्‍पड़ मारना युवक को महंगा पड़ गया। इसके बाद पत्‍नी व ससुरालवालों ने उसकी पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। घटना की खबर मिलते ही सनसनी फैल गई। इस आशय की प्राथमिकी मृतक के पिता ने अपनी बहू समेत उसके भाइयों व पिता पर दर्ज कराई है। पुलिस ने शव का पोस्‍टमार्टम करा स्‍वजनों को सौंप दिया।

विवाद के बाद पत्‍नी को जड़ दिया था थप्‍पड़

घटना बुनियादगंज थाना क्षेत्र के महुआर खुर्द गांव में सोमवार रात की है। बेलागंज थाना क्षेत्र के मठना गांव का रहने वाला वीरेंद्र मांझी सोमवार को अपनी पत्‍नी सरस्‍वती देवी को लेकर ससुराल गया था। वहां किसी बात पर पति-पत्‍नी के बीच विवाद हो गया। गुस्‍से में वीरेंद्र ने अपनी पत्‍नी को थप्‍पड़ जड़ दिया। इसके बाद सरस्‍वती देवी जोर-जोर से चिल्‍लाने लगी। यह बात ससुरालवालों को नागवार गुजरी।

पत्‍नी व सालों ने पीटकर किया बेहोश

इसके बाद पत्‍नी के साथ ही साले यदु मांझी, राजो मांझी और ससुर नरेश मांझी ने मिलकर वीरेंद्र को पीटना शुरू कर दिया। वे तब तक पीटते रहे जबतक वह बेहोश नहीं हो गया। बेहोश होने के बाद वे लोग वीरेंद्र को एक चिकित्‍सक के पास ले गए। वहां डॉक्‍टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव वालों का कहना है कि पति-पत्‍नी के झगड़े में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

व्‍यवसायी पुत्र की हत्या मामले में दो आरोपित गिरफ्तार

बुनियादगंज थाना के बुढिय़ा पार्क के समीप व्यवसायी के पुत्र की हत्या में नौ लोगों को नामजद आरोपित किया गया है। पुलिस ने दो आरोपित को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि सब्जी विक्रेता अजय मेहता के पुत्र रंजन कुमार की हत्या सोमवार को दिनदहाड़े कर दी गई थी। मृतक के पिता ने बताया कि सब्जी बेच रहे पुत्र रंजन को कुछ लोगों ने पार्क के समीप बुलाया था। वहां पहुंचते ही उसको गोली मार कर हत्या कर दिया गया। पुलिस ने हत्या के नामजद आरोपित कल्लू और गोलू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। उक्त दोनों आरोपित मुफस्सिल थाना के गांधीनगर मोहल्ले के रहने वाले थे। 

chat bot
आपका साथी