Nawada: अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा तो उलझे ग्रामीण, एक भाग निकला,दूसरे को लोगों ने भगाया

नवादा में ठेकेदार की हत्‍या के बाद जमकर बवाल मचा। इस बीच पुलिस ने दो अपराधियों को दबोच भी लिया लेकिन ग्रामीण गफलत में पड़कर पुलिस से उलझ पड़े। इस बीच मौका देखकर एक अपराधी जंगल की ओर भाग निकला। दूसरे को लोगों ने भगा दिया।

Vyas ChandraSat, 12 Jun 2021 07:06 AM (IST)
हत्‍या के बाद लोगों ने जमकर किया हंगामा। फाइल फोटो

रजौली(नवादा), संवाद सहयोगी। गरीबा गांव निवासी ठीकेदार रामयतन की हत्या कर हमलावर बाइक से धमनी गांव की ओर भाग निकले। सूचना पर पुलिस ने अपराधियों का पीछा उनके भागने की दिशा में किया। छतनी गांव के पास दोनों अपराधियों को पुलिस ने घेर भी लिया। दोनों ने चकमा देकर भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। उन्‍हें अपनी गाड़ी में बैठा लिया। इसी दौरान वहां पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीण बिना कुछ जाने पुलिस वाले से उलझ गए। नोंक-झोंक के बीच मौका पाकर गाड़ी पर बैठा एक अपराधी जंगल की ओर भाग निकला। पुलिस  जब उसके पीछे दौड़ी तो ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर बैठे दूसरे अपराधी को भी भगा दिया। पुलिस जब लौटकर आई तो माथा पीट लिया। 

गफलत में थे गांव के लोग, लगा पुलिस कर रही है युवकों को तंग 

ग्रामीणों को लगा कि पुलिस शराब के धंधेबाज होने के शक पर बाइक सवारों को पकड़ना चाह रही थी। लेकिन जब उन्‍हें पता चला कि वे गोली मारकर भागकर रहे अपराधी हैं तो वे सन्‍न रह गए। लेकिन अब पछताए होत क्‍या। अब देखना है कि इस मामले में पुलिस क्‍या कार्रवाई करती है। इस बीच दोपहर बाद जंगल से एक आरोपित विश्‍वास कुमार को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली। विश्‍वास जेल में बंद पंकज का भाई है।  

पत्‍नी का इलाज कराने जाते समय की गई हत्‍या 

गौरतलब है कि शुक्रवार को पत्‍नी का इलाज करवाने जा रहे ठेकेदार रामयतन सिंह की हत्‍या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी। घटना के दौरान साथ रही पत्‍नी बबिता देवी ने कहा कि लोमष ऋषि पहाड़ी के समीप घात लगाए कृष्णा सिंह बैठा हुआ था। कृष्णा सिंह का पूत्र सिंटू कुमार एवं विकास कुमार बाइक से हमारे बाइक के कभी आगे तो कभी पीछे चल रहा था। एक दूसरी बाइक पर सवार विश्‍वास कुमार ने लोमस ऋषि पहाड़ी के समीप पहुंचने के उपरांत जबरन बाइक को रोक दिया। इसके बाद सिंटू कुमार सिंह ने उनके पति के सीने औरपीट के समीप गोली मार दी। इसके बाद वे लोग धमनी की ओर भाग निकले।मालूम हो कि हत्‍या का कारण पुरानी रंजिश को बताया जा रहा है। मृतक के भतीजे विक्रम कुमार ने बताया कि गांव के कृष्णा सिं 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.