Gaya Panchayat Chunav 2021: तीन बार के मुखिया जी पंचायत चुनाव हारे तो करने लगे मारपीट, खिजसराय का वीडियो हुआ वायरल

गया जिले के खिजसराय थाना क्षेत्र के बकथर गांव में योगेंद्र यादव और जितेंद्र यादव के साथ पंचायत चुनाव में वोट न देने को लेकर पूर्व मुखिया जयराम यादव ने मारपीट की। जयराम यादव व पत्नी केशरी देवी लगातार तीन बार सिसवर पंचायत से मुखिया थे। घटना का वीडियो वायरल

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:42 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:42 AM (IST)
Gaya Panchayat Chunav 2021: तीन बार के मुखिया जी पंचायत चुनाव हारे तो करने लगे मारपीट, खिजसराय का वीडियो हुआ वायरल
पूर्व मुखिया जयराम यादव ने वोट ना देने को लेकर की मारपीट, सांकेतिक तस्‍वीर।

खिजरसराय (गया), संवाद सूत्र। गया जिले के खिजसराय थाना क्षेत्र के बकथर गांव में गुरूवार  की सुबह योगेंद्र यादव और जितेंद्र यादव के साथ पंचायत चुनाव में वोट न देने को लेकर पूर्व मुखिया जयराम यादव ने मारपीट की। जयराम यादव व उनकी पत्नी केशरी देवी लगातार तीन बार सिसवर पंचायत से मुखिया रहे थे। इस बार भी चुनाव में खड़े थे लेकिन हार गए। मारपीट की घटना का वीडियो इंटरनेेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व मुखिया अपने स्वजन के साथ ग्रामीणों से मारपीट करते दिख रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह योगेंद्र यादव एवं जितेन्द्र यादव दोनों भाई खाद लाने के लिए बाजार जा रहे थे, तभी गांव के रास्ते में ही पूर्व मुखिया ने अपने स्वजन के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। घटना को लेकर पीडि़त योगेंद्र यादव के पिता कामेश्वर यादव द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है। जिसमें कहा गया है कि पूर्व मुखिया व उसके स्वजनों ने मारपीट के दौरान सोने का लाकेट, दो हजार रुपए और मोबाइल भी छीन लिया। प्राथमिकी में पूर्व मुखिया समेत 12 लोगों को नामजद किया गया है। थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि इस मामले में जयराम यादव पूर्व मुखिया, केशरी देवी, कृष्ण यादव को गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद भी शनिवार को फिर मुखिया के स्वजन और उनके विरोधी के बीच मारपीट का मामला थाना में आया। दोनों तरफ से थाना में आवेदन दिया गया है।

chat bot
आपका साथी