पुलिस हुई विफल तो पति के हत्यारोपित को खुद पकड़ा

फोटो 35 -ढाई माह से गिरफ्तारी के लिए महिला लगा रही थी पुलिस से गुहार हो रहा था आनाकानी ------- -पीड़िता आज फिर बेटे के साथ गई थी पुलिस से शिकायत करने -31 अगस्त को किसान सियाशरण यादव की हुई थी हत्या ------- संवाद सूत्र परैया (गया)

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Nov 2019 01:40 AM (IST) Updated:Sat, 23 Nov 2019 01:40 AM (IST)
पुलिस हुई विफल तो पति के हत्यारोपित को खुद पकड़ा
पुलिस हुई विफल तो पति के हत्यारोपित को खुद पकड़ा

गया । थाना क्षेत्र के सिकंदपुर गाव निवासी किसान सियाशरण के जिस हत्यारोपित को पुलिस ढाई माह में गिरफ्तार नहीं कर पाई उसे मृतक की पत्‍‌नी ने पकड़ लिया। पीड़िता सोनी देवी गुरुवार को थाने पर इसकी शिकायत कर लौट रही थी। परैया बाजार में आरोपित को देखकर उसे पकड़कर शोर मचाने लगी। बाजार में मौजूद चौकीदार ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपित तथा उसके दो साथियों ने इस दौरान महिला व उसके बेटे की पिटाई कर दी। महिला ने शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परैया में उपचार कराया।

किसान सियाशरण यादव की हत्या 31 अगस्त को कर दी गई थी। गांव के ही आरोपित सत्येंद्र यादव सहित छह लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा था। सियाशरण की पत्‍‌नी सोनी देवी अपने पुत्र देवकरण कुमार के साथ थाने में हत्यारों की गिरफ्तारी की गुहार लगाने पहुंची थी। पीड़िता ने बताया कि थाने से लौटते समय हत्यारोपी सत्येंद्र यादव व उसके दो साथियों ने बीच बाजार में बाइक सवार मा-बेटे पर हमला कर दिया। सत्येंद्र ने सोनी की पिटाई कर दी। वहीं थाने की तरफ भाग रहे उसके बेटे देवकरण को सत्येंद्र के दोनों साथी खींचकर बाजार से दूर ले गए। देवकरण के शोर मचाने पर बाजार के लोग जुटने लगे तो दोनों उसे छोड़कर भाग गए। हत्यारोपी युवक को महिला ने कसकर पकड़ लिया और शोर मचाने लगी। बाजार के व्यवसायियों व स्थानीय लोगों ने आरोपित युवक को घेर लिया। वहां मौजूद चौकीदार ने पकड़े गए आरोपति युवक को थाना लेकर पहुंचा।

थानाध्यक्ष रंजन चौधरी ने बताया कि हत्यारोपित सत्येंद्र यादव को लोगों ने परैया बाजार में पकड़ा था। उसके खिलाफ 31 अगस्त की रात किसान सियाशरण यादव की हत्या कर पेड़ पर टागने का मामला दर्ज है। छह नामजद आरोपियों में एक की गिरफ्तारी हुई है।

chat bot
आपका साथी