शादी में शामिल होने के लिए गए थे झारखंड, लौटते समय कर लिया ऐसा, फिर तो जाना पड़ा हवालात

नवादा के चितरकोली चेक पोस्‍ट पर पुलिस ने सेंट्रो कार सवार पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वे सभी शराब के नशे में थे। कार से एक बोतल बियर भी बरामद किया गया। वहीं एक अन्‍य जगह से देसी शराब के धंधेबाज व शराबी पकड़े गए।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 01:21 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 01:21 PM (IST)
शादी में शामिल होने के लिए गए थे झारखंड, लौटते समय कर लिया ऐसा, फिर तो जाना पड़ा हवालात
इसी शराब से बरामद किया गया था बियर। जागरण

संवाद सहयोगी, रजौली(नवादा)। चितरकोली चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान सोमवार की देर रात उत्पाद विभाग की टीम ने झारखंड से आ रही एक सेंट्रो कार जब्‍त की। उसमें से शराब के नशे में धुत पांच सवारों को गिरफ्तार कर लिया। कार से एक बोतल बियर भी बरामद किया गया। सभी को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया।

सैंट्रो कार से मिला एक बोतल बियर

उत्पाद निरीक्षक रामप्रीत कुमार ने बताया कि वाहन जांच के क्रम में झारखंड की ओर से आने वाली सेंट्रो कार को जांच के लिए रोका गया। जांच के क्रम में कार से बीयर का एक बोतल बरामद किया गया। बियर मिलने के बाद कार पर सवार सभी 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। वे सभी शराब के नशे में धुत थे। पकड़े गए लोगों में समस्तीपुर जिले के प्रवीण कुमार और वैशाली जिले के अमित कुमार, सुमित कुमार, धर्मवीर प्रसाद यादव और पांचू कुमार शामिल हैं।

रांची से लौट रहे थे सभी

पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि वे लोग रांची में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि पकड़े गए सभी लोगों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। कार को जब्त कर पकड़े गए सभी लोगों को जेल भेज दिया गया है। 

शराब के ठिकाने पर पुलिस ने की छापेमारी, एक धंधेबाज समेत तीन गिरफ्तार

रजौली थाना क्षेत्र के मुरहेना गांव के बगल बधार में देशी शराब के एक ठिकाने पर सोमवार की देर शाम पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के क्रम में पुलिस ने 15 लीटर देसी महुआ शराब बरामद की। एक धंधेबाज व तीन शराबी को भी गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि सूचना मिली कि मुरहेना गांव के बधार में महुआ शराब बेची जा रही है। एडिशनल एसएचओ कमलेश कुमार को दल- बल के साथ भेजा गया। छापेमारी के दौरान मौके से 15 लीटर देसी महुआ शराब के साथ मुरहेना गांव के ही धंधेबाज सुरेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही उस जगह पर शराब पी रहे मुरहेना गांव के नंदू चौधरी, संतोष कुमार और अंधरवारी गांव के मुकेश यादव को गिरफ्तार किया गया। 

chat bot
आपका साथी