पिस्‍टल लहराते हुए युवक ने औरंगाबाद थाना में फैला दी सनसनी, कहा- शराब पी है मैंने, गिरफ्तार कीजिए

मुफस्सिल थाना में पिस्टल के साथ युवक पहुंचे युवक ने सनसनी फैला दी है। वह पिस्‍टल लहराते हुए चिल्‍लाता रहा मैंने शराब पी है मेरे पास पिस्‍टल है मुझे गिरफ्तार करो। जानिए आखिरकार युवक ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:20 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:54 AM (IST)
पिस्‍टल लहराते हुए युवक ने औरंगाबाद थाना में फैला दी सनसनी, कहा- शराब पी है मैंने, गिरफ्तार कीजिए
पिस्‍टल लेकर युवक पहुंचा थाना, सांकेतिक तस्‍वीर ।

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना में शनिवार की रात करीब 9.40 बजे उस वक्‍त सनसनी फैल गई , जब एक युवक पिस्‍टल लहराते हुए थाना पहुंचा। वहां वह पिस्‍टल लहराते हुए चिल्‍लाता रहा, मैंने शराब पी है, मेरे पास पिस्‍टल है, मुझे गिरफ्तार करो। हालांकि पिस्‍टल से  उसने एक भी फायरिंग नहीं की। पुलिस उसके पास पहुंची तो उसने कहा मैं सरेंडर करने आया हूं।

मैं तो आत्‍महत्‍या करने जा रहा था

पुलिस ने बताया कि चंदन कुमार नामक युवक पिस्‍टल के साथ थाने पहुंचा और कहने लगा- मेरे पास पिस्टल है मुझे गिरफ्तार लीजिए। थानाध्यक्ष देवानंद राउत को पिस्टल दिखाते हुआ बोला कि हमें गिरफ्तार कर जेल भेज दीजिए। जितना धारा लगाना है लगा दीजिए। मैं तो आत्महत्या करने जा रहा था फिर लगा कि नहीं ये कदम ठीक नहीं रहेगा और पिस्टल के साथ थाना चला आया।

पारिवारिक तनाव में था युवक

मुफस्सिल थानाध्यक्ष देवानंद राउत ने बताया कि मैंने पिस्टल जब्त करते हुए वरीय अधिकारियों से बात की और मामले में स्वयं का बयान दर्ज करते हुए प्राथमिकी के लिए आवेदन नगर थाना में भेज दिया। बताया कि मुफस्सिल थाना नगर थाना क्षेत्र में पड़ता है। उन्होंने बताया कि मुफस्सिल थाना के खैरी गांव निवासी विमलेश सिंह का पुत्र चंदन पारिवारिक कारणों से तनाव में था। उसने आप बीती सुनाई और बताया कि मेरी शादी एक वर्ष पहले हुई है और पत्नी से तनाव रहता है। मैं शराब पीकर और पिस्टल लेकर थाना आया हूं ताकि आप विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज करें।

शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई

थानाध्यक्ष ने बताया कि मैंने सदर अस्पताल में उसकी मेडिकल जांच कराई तो शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि रविवार को पिस्टल के साथ सरेंडर किए युवक को जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। युवक की जरूरत के अनुसार मदद की जाएगी।

chat bot
आपका साथी