दादा की मौत के बाद वार्ड पार्षद ने अस्पताल में किया हंगामा

सदर अस्पताल में मरीज लगातार दम तोड़ रहे हैं। यहां मरीजों का समुचित इलाज नहीं हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:04 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:04 PM (IST)
दादा की मौत के बाद वार्ड पार्षद ने अस्पताल में किया हंगामा
दादा की मौत के बाद वार्ड पार्षद ने अस्पताल में किया हंगामा

औरंगाबाद : सदर अस्पताल में मरीज लगातार दम तोड़ रहे हैं। यहां मरीजों का समुचित इलाज नहीं हो पा रहा है। शुक्रवार को शहर के बराटपुर मोहल्ला निवासी वार्ड पार्षद छोटू चौधरी के दादा देवराम चौधरी की मौत सदर अस्पताल में हो गई।

उनकी तबीयत अचानक खराब हुई, तो स्वजन लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने कोरोना जांच कराने को कहा। बताया कि जबतक कोरोना जांच नहीं हो जाता हम इलाज नहीं कर पाएंगे। मरीज को देखे बिना चिकित्सक ने पुर्जा लिख दिया। वार्ड पार्षद ने जब कोरोना जांच कराने का प्रयास किया तो देर होने लगी। वार्ड पार्षद ने इसकी जानकारी डीडीसी अंशुल कुमार को डी। डीडीसी को सूचना दिए जाने के बाद भी कोई फर्क नहीं पड़ा। मरीज को न ऑक्सीजन लगाया गया न ही कोरोना जांच की गई। इसी बीच मरीज ने सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मरीज की मौत के बाद वार्ड पार्षद के साथ स्वजन अस्पताल में हंगामा करने लगे। चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। वार्ड पार्षद ने बताया कि अस्पताल का हाल ठीक नहीं है। इलाज के कारण मेरे दादा की मौत हुई है। सदर अस्पताल में कुव्यवस्था का आलम यह है कि यहां आने वाले दिनों में लाशों की ढेर लग जाएगी। वार्ड पार्षद ने बताया कि मौत के बाद कोरोना जांच हुई तो रिपोर्ट निगेटिव आया। इससे संबंधित शिकायत वे यहां के जनप्रतिनिधि व डीएम से करेंगे।

सिविल सर्जन डॉ. अकरम अली ने बताया कि अस्पताल में इलाज के अभाव में मरीज की मौत नहीं होगी। हमें इस मामले की जानकारी नहीं है। जानकारी लेकर मामले में कार्रवाई की जाएगी। वैसे अस्पताल में पदस्थापित चिकित्सकों को समय से डयूटी आने का निर्देश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी