नवादा में खुले में शौच को गए ग्रामीण चीख उठे, पईन में उतरा रहा था शव, चेहरे पर तो ये भी नजर नहीं आ रहा

नवादा में खुले में शौच के लिए गए ग्रामीणों ने पईन में शव को उतराते देखा तो उनकी चीखें निकल गईं। शव इस कदर भयावह था कि कमजोर दिलवाले देखते ही बेहोश हो सकते थे। चेहरे का हाल कुछ ऐसा था।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 04:00 PM (IST)
नवादा में खुले में शौच को गए ग्रामीण चीख उठे, पईन में उतरा रहा था शव, चेहरे पर तो ये भी नजर नहीं आ रहा
जमुई पथ पर घटनास्‍थल के पास छानबीन करती पुलिस। जागरण।

जागरण संवाददाता, नवादा। जमुई पथ पर स्थित बड़की मड़हल गांव के पास पईन में सोमवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पाया गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद पहुंची पकरीबरावां थाना की पुलिस ने शव को बरामद कर पोर्स्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

बताया जाता है कि बड़की मड़हल गांव के दक्षिण दिशा में एक पइन में 45 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ था। सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए बधार की ओर गए तो पइन में पानी के ऊपर उतरा रहे शव पर नजर पड़ी। शव को देख ग्रामीण सकते में आ गए। बात फैली ताे बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जुट गए। आसपास के कुछ और गांवों के लोग भी पहुंचे। लेकिन किसी ने शिनाख्त किया। इस बीच किसी ने सूचना पुलिस को दे दी। सूचना के बाद दलबल के साथ पहुंचे अवर निरीक्षक नागमणि भास्कर ने मामले की जांच पड़ताल की और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया।

मृतक के आंख व मुंह पर जख्म के गंभीर निशान पाए  गए हैं। ऐसे में हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहां रहे लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे। हालांकि, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत की वजह क्या है। मड़हल पइन में अज्ञात अधेड़ का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मचा है।

ग्रामीण यह जानना चाह रहे हैं कि शव किसकी है, हत्या हुई है या आत्महत्या का मामला हैं। अगर हत्या हुई है तो इस स्थान को क्यों चुना गया? ऐसे कई सवाल ग्रामीण कर रहे हैं। पुलिस भी स्थिति को साफ करने के लिए हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी