मुख्य पार्षद के आवास पर लगा वैक्सीनेशन कैंप, घर-घर से बुला लोगों को दिलाया गया कोरोना का टीका

Corona Vaccination मुख्य पार्षद नगर पंचायत गायत्री देवी के आवास पर मंगलवार को कैम्प लगाकर वार्ड नंबर- 14 के लोगों को टीका लगाया गया। मुख्य पार्षद प्रतिनिधि जितेंद्र कुमार घर-घर जाकर वार्ड वासियों को टीका लेने के लिए प्रेरित किया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 04:44 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 04:44 PM (IST)
मुख्य पार्षद के आवास पर लगा वैक्सीनेशन कैंप, घर-घर से बुला लोगों को दिलाया गया कोरोना का टीका
कोरोना का वैक्‍सीन लेते रफीगंज के लोग। जागरण।

संवाद सूत्र, रफीगंज (औरंगाबाद)। मुख्य पार्षद नगर पंचायत गायत्री देवी के आवास पर मंगलवार को कैम्प लगाकर वार्ड नंबर- 14 के लोगों को टीका लगाया गया। मुख्य पार्षद प्रतिनिधि जितेंद्र कुमार घर-घर जाकर वार्ड वासियों को टीका लेने के लिए प्रेरित किया।

लोगों को समझाया कि कोविड 19 को हराना है। स्वयं एवं अपने परिवार को सुरक्षित रखना है तो वैक्सीन जरूर लगवा लें। जितेंद्र ने बताया कि वैक्सीनेशन कैंप में आज 96 लोगों को टीका लगाया गया है। शहर के सभी वार्ड में घूम-घूमकर वैक्सीनेशन किया जा रहा है। साथ ही लोगों को इसके प्रति जागरूक भी किया जा रहा है। कैंप में 45 से ऊपर वाले व्यक्तियों को वैक्सीन लगाया गया। प्रत्येक वार्ड में कैंप लगाकर वैक्सीनेशन का काम किया जा रहा है।

इस मौके पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि प्रकाश रंजन उर्फ टप्पु, एएनएम कुमारी सुनीता सिन्हा, सेविका सोनम कुमारी, विकास मित्र श्यामा कुमारी, जितेंद्र कुमार, सोमनाथ अजय कुमार, नीतू देवी, अशोक मेहता सहित नगर पंचायत के अन्य कर्मी उपस्थित रहे।

ओबरा (औरंगाबाद): प्रखंड मुख्यालय स्थित प्रखंड संसाधन केंद्र में टीकाकरण के लिए कैंप लगाया गया। बीडीओ राजू कुमार एवं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी चंद्रशेखर प्रसाद के विशेष पहल पर 18 वर्ष से ऊपर के शिक्षकों के लिए कोविड-19 टीकाकरण कैंप लगाया गया। कैंप में प्रखंड के शिक्षकों ने आकर टीका लगवाया। बीडीओ ने शिक्षकों को प्रेरित करते हुए कहा कि सरकार के द्वारा उपलब्ध कराई गई यह टीका कोरोना संक्रमण के लिए काफी कारगर साबित हो रहा है। इसलिए शिक्षकों को जागरूक होने की जरूरत है।

साथ ही अपने-अपने विद्यालयों के क्षेत्रों में लोगों को टीका लेने के लिए प्रेरित करने की अपील की। बीआरपी नंदकिशोर सिंह ने बताया कि इसके पूर्व भी 10 मई को विशेष प्रयास से 45 वर्ष से ऊपर के शिक्षकों के लिए टीकाकरण कैंप बीआरसी कार्यालय में लगा था। इस मौके पर बीडीओ राजू कुमार, प्रखंड कृषि पदाधिकारी अनिल कुमार चौधरी, ओबरा पीएचसी प्रभारी विक्रम सिंह एवं शिक्षक राकेश कुमार मौजूद रहे। टीकाकरण दल का नेतृत्व जीएनएम संध्या कुमार एवं सोनी कुमारी ने किया।

chat bot
आपका साथी