आरा-सासाराम सड़क पर अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

नोखा थाना क्षेत्र के आरा सासाराम पथ पर जखनी पुल के समीप सोमवार की देर रात तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार को रौंद दिया। साइकिल सवार जखनी गांव के निवासी थे। देर रात एक शादी समारोह में काम करने के बाद घर लौट रहे थे।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:28 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:28 AM (IST)
आरा-सासाराम सड़क पर अज्ञात वाहन  ने साइकिल सवार को रौंदा,  मौत
सासाराम सड़क हादसे में मजदूर की मौत, सांकेति‍क तस्‍वीर।

रोहतास (सासाराम), जागरण संवाददाता। नोखा थाना क्षेत्र के आरा  सासाराम  पथ पर  जखनी पुल  के समीप सोमवार की देर रात एक तेज रफ्तार से आ रही अज्ञात वाहन  ने साइकिल सवार को रौंद दिया।  वाहन की जद में आने से साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पहचान शहर के जखनी गांव  निवासी 55  वर्षीय उमाशंकर प्रसाद  के रुप में हुई है। बताया जाता है कि साइकिल  सवार अधेड़  रात में सासाराम से किसी शादी समारोह में काम करने के बाद अपने गांव लौट रहे थे । उसी दौरान हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही किसी वाहन  ने साइकिल सवार  को  रौंद दिया और मौके से भाग निकला। 

जानकारी के अनुसार, टक्कर होने के बाद साइकिल सवार अनियंत्रित होकर वाहन की जद में चला गया । नोखा  थानाध्यक्ष  ने घटना की पुष्टि की है । बताया कि पेट्रोलिंग टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने  कब्जे में  ले लिया । बताया कि मृतक की पहचान होने के बाद मंगलवार  को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को मृत व्‍यक्ति के पुत्र रंजीत कुमार  को सौंप दिया गया है ।

घटना  के बाद  उमाशंकर प्रसाद के परिवार में कोहराम मच गया है । थानाध्यक्ष के अनुसार इस दुर्घटना में अज्ञात वाहन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जाता है कि मृतक मजदूरी कर अपने परिवार का जीवन यापन करते थे। किसी शादी समारोह में  काम करने के लिए गए थे। काम खत्म होने के बाद रात में ही अपने घर लौट रहा था। उसी क्रम में सड़क हादसे में उनकी जान चली गई।

chat bot
आपका साथी