भभुआ: अंडा चाउमीन दुकान की आड़ में शराब का चल रहा था खेल, चार गिरफ्तार

चैनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने शराब बिक्री की सूचना पर तीन अंडा व चाउमीन बेचने वाले ठेले पर की गई छापेमारी में शराब बरामद की है। तीनों एक-दूसरे स सटाकर ठेला लगाते थे। ग्राहकों को अंडा के साथ शराब लाकर पराेसते थे।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 06:58 AM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 08:22 AM (IST)
भभुआ: अंडा चाउमीन दुकान की आड़ में शराब का चल रहा था खेल,  चार गिरफ्तार
शराब का धंधा करनेवाले चार बदमाश गिरफ्तार, सांकेतिक तस्‍वीर ।

 चैनपुर (भभुआ), संवाद सूत्र। स्थानीय थाना क्षेत्र में सोमवार की रात पुलिस ने शराब बिक्री की सूचना पर तीन अंडा व चाउमीन बेचने वाले ठेले पर की गई छापेमारी में शराब बरामद की है। जहां मौके पर कार्रवाई करते हुए उक्त अंडा चाउमीन वाले ठेले को जब्त करते हुए, तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी सह चैनपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि काफी समय से सूचना मिल रही थी कि हाटा बाजार में अंडा चाउमीन बेचने की आड़ में कुछ दुकानदारों के द्वारा शराब का धंधा किया जा रहा है। उनके द्वारा शराब के स्टॉक कहीं और रखा जा रहा है। ग्राहक आने पर शराब लाकर दी जा रही है। सोमवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर ग्राम हाटा में डब्लू गौड़, रामाधार गौड़ एवं चंदन गौड़ तीनों ग्राम हाटा के निवासी एक दूसरे से सटे हुए ठेले लगाए हुए थे। जहां छापेमारी की गई तो डब्लू गौड़ के पास से तीन पीस एट पीएम शराब, रामाधार के चाउमीन दुकान से दो पीस एट पीएम शराब एवं चंदन कुमार के चाउमीन दुकान से दो पीस शराब बरामद की गई।

ग्रामीण करता था शराब की थोक सप्‍लाई

 इनलोगाें से पूछताछ की गई तो बताया गया कि गांव के ही प्रदीप खरवार पिता बसंत खरवार के द्वारा इन तीनों के साथ-साथ कई स्थलों पर शराब की थोक सप्लाई की जाती है। उनके यहां से लाकर इन लोगों के द्वारा शराब की बिक्री की जा रही थी। जहां से पुलिस को द्वारा कार्रवाई करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही ठेला सहित गैस सिलेंडर, चूल्हा आदि जब्त करते हुए चैनपुर थाना लाया जाने लगा।

चार पहिया वाहन से शराब बरामद

इसी क्रम में अवंखरा मोड़ के पास पश्चिम दिशा से एक बोलेरो वाहन काफी तेजी से आ रहा थी। पुलिस की गाड़ी देखकर घुमाकर भागने लगा। जब रोकने का प्रयास किया गया तो वह सभी लोग भागने लगे। जिसे पुलिस बल के सहयोग से किसी तरह पकड़ लिया गया। पकडऩे के उपरांत पूछताछ के दौरान बैठे लोगों में एक व्यक्ति ने अपना नाम रामाशंकर राम पिता रामसखी राम ग्राम रामगढ़ मुंडेश्वरी थाना भगवानपुर एवं दूसरा जोखू गोसाईं पिता भागी गोसाईं ग्राम रामगढ़ मुंडेश्वरी थाना भगवानपुर एवं तीसरा मुन्नालाल पिता जोगी लाल ग्राम केश्वा थाना पिरो जिला भोजपुर बताया। वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें से कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ।

इसके कुछ समय बाद ही दोबारा फिर अवंखरा मोड़ के पास एक बोलेरो पश्चिम दिशा से आती हुई दिखी पुलिस को देखते वह भी भागने लगी। जिसका पीछा करते हुए ग्राम मालिकसराय के पास पुलिस बल के सहयोग से उसे भी पकड़ा गया। भागने से संबंधित पूछताछ की गई तो कुछ नहीं बताया। तत्पश्चात वाहन की जांच की गई। जिसमें उक्त बोलेरो की चालक की सीट के नीचे से एक मैजिक मोमेंट 375 एमएल की बोतल के करीब 350 एमएल अंग्रेजी व्हिस्की बरामद की गई। युवक के मुंह से काफी गंध आ रहा थी। मौके पर से बोलेरो वाहन जब्त करते हुए उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया गया एवं चैनपुर थाने लाया गया।

chat bot
आपका साथी