चाची के चक्‍कर में पड़ गया दो बच्‍चों का बाप, नवादा वाली महबूबा के लिए कराई पत्‍नी की हत्‍या

पिता ने बताया कि बार-बार मेरी बेटी को मारपीट एवं पड़तालित करता था तो लगभग छह माह पूर्व दोनों में समझौता करा दी गई थी और मेरी बेटी को रखने को तैयार हुआ गया था। मृतिका पिंकी देवी उर्फ लक्ष्मी देवी को दो बच्चे है।

Prashant KumarTue, 30 Nov 2021 05:31 PM (IST)
चाची से अवैध संबंध के कारण करवा दी पत्‍नी की हत्‍या। सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, पकरीबरावां (नवादा)। पकरीबरावां में बीते सोमवार की रात्रि पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एरुरी पंचायत के ग्राम बरियारपुर में कुएं से एक विवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं, विवाहिता के घरवालों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं मायके पक्ष के लोगों ने मृतिका के सास और देवरानी को पकड़कर पुलिस को सौप दिया और पति मौका देखकर वहां से भाग निकला। पुलिस ने सास, देवरानी और चाची को थाने लाकर पूछताछ शुरू कर रही है।

पिता ने थाना को आवेदन देकर लगाया न्याय की गुहार

पिता कादिरगंज ओपी थाना क्षेत्र के साकिन सहजपुरा निवासी नरेन्द्र कुमार चौहान ने थाना को आवेदन देते हुए बताया कि लगभग 9 वर्ष पूर्व अपनी बेटी की शादी हिंदू रीति रिवाज से पकरीबरावां थाना क्षेत्र अंतर्गत बरियारपुर गांव निवासी जयप्रकाश चौहान के पुत्र दिनेश चौहान से विवाह कराया था। जब से शादी के बाद से ही बराबर मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था एवं उसके सास, ससुर, देवर, गोतनी, ननंद कई बार इनको मारपीट कर घर से निकाल भी दिया गया था।

छह माह पूर्व ही हुई थी पंचायती

मृतिका के पिता ने बताया कि बार-बार मेरी बेटी को मारपीट एवं पड़तालित करता था तो लगभग छह माह पूर्व दोनों में समझौता करा दी गई थी और मेरी बेटी को रखने को तैयार हुआ गया था। मृतिका पिंकी देवी उर्फ लक्ष्मी देवी को दो बच्चे है। एक सत्यम कुमार पांच वर्ष लड़का है दूसरा शिवानी कुमारी दो वर्ष की बेटी है।

विवाद के बाद घर छोड़कर चली गई थी महिला

मृतिका की पहचान 25 वर्षीय पिंकी देवी उर्फ लक्ष्मी देवी के रूप में हुई है। ग्रामीणों के मुताबिक लक्ष्मी और उसके पति दिनेश चौहान के बीच बीते सोमवार शाम को किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद से ही महिला घर से गायब थी। हालांकि महिला के मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि विवाहिता की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया है।

पति का चाची से है अवैध संबंध, पत्नी को रास्ते से हटाया

चाची से अवैध संबंधों के चलते पति ने ही पत्नी की हत्या कर कुआं में फेक दिया था। मामले को जांच करते हुए पुलिस ने तीन महिला को पूछताछ के लिए थाने लाया गया, जबकि आरोपी पत्ति फरार हो गया। मृतिका के पिता ने बताया कि मेरे दामाद को चचेरी चाची रिंकू देवी के साथ कई दिनों से अवैध संबंध था। जिसके बजह से मेरी बेटी की हत्या कर दिया।

क्या कहती है पुलिस

पकरीबरावां एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि बरियारपुर गांव के कुआं से एक महिला का शव को बरामद किया गया है। वहीं मृतिका के पिता नरेन्द्र कुमार चौहान द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.