कैमूर पहाड़ी के मांझर कुंड में पिकनिक मनाने आए पटना के दो युवक डूबे,एक की मौत

दरिगांव थाना क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी स्थित जलप्रपात माझंर कुंड में नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई और दूसरा लापता है। मृतक पटना के फुलवारीशरीफ सबजपुरा निवासी 20 वर्षीय हसन मुस्तफा बताया जा रहा है ।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Mon, 16 Aug 2021 11:37 AM (IST) Updated:Mon, 16 Aug 2021 11:37 AM (IST)
कैमूर पहाड़ी के मांझर कुंड में पिकनिक मनाने आए पटना  के दो युवक डूबे,एक की मौत
एक युवक की तलाश जारी है, सांकेतिक तस्‍वीर।

सासाराम : रोहतास, जागरण संवाददाता। दरिगांव थाना क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी स्थित जलप्रपात माझंर कुंड में रविवार को नहाने के दौरान दो युवक डूब गए। डूबने से एक युवक की मौत हो गई। शव को गोताखोरों की मदद से बरामद किया गया। दूसरे की तलाश की जा रही है। मृतक पटना के फुलवारीशरीफ सबजपुरा निवासी 20 वर्षीय हसन मुस्तफा बताया जा रहा है ।

जानकारी  के अनुसार फुलवारीशरीफ के कुछ युवक  मांझर कुंड सासाराम के पास पिकनिक मनाने आए थे । बताया जा रहा है कि नहाने के क्रम में दो दोनों युवक डूब  गए । दरिगांव थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार की शाम युवकों के डूबने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मांझरकुंड पहुंच लोगों की मदद से उनकी खोज शुरू कर दी। काफी खोजबीन करने के बाद एक शव बरामद किया गया है । एक अन्य की तलाश जारी है । सदर अस्पताल के चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया हैं ।

पिछले दो माह के दौरान क्ई अन्य लोगों की डूबने के कारण मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार  पुलिस शव  को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंपेगी। खतरनाक पहाड़ी झरना होने के कारण डूबे हुए युवकों को खोजने में काफी परेशानी हुई। बता दें की हर साल बरसात के दिनों में यहां पर घटनाएं होती रहती हैं। लेकिन आज तक प्रशासन द्वारा इसको लेकर कोई भी सुरक्षा के इंतजाम नहीं किये गए हैं। नए उम्र के युवा अक्सर घर और परिजनों से बहाने बना उन्हें सुचना दिए बिना पिकनिक मानाने आते हैं। लापरवाही तथा असुरक्षा के कारण दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। इस झरने में अबतक सैकड़ों युवा असमय मौत के मुंह में समा चुके हैं। कारण डूबे हुए युवकों को खोजने में काफी परेशानी भी हुई। बता दें की हर साल बरसात के दिनों में यहां पर घटनाएं होती है ।

chat bot
आपका साथी