गया जंक्शन परिसर में दो युवकों में मारपीट

जंक्शन स्थित रेल थाना के पास दो युवक किसी बात को लेकर भिड़ गए। इस दौरान दोनों ने बीच मारपीट होने लगी। रेल थाने के बाहर हंगामा होने के बाद भी पुलिस थाने से बाहर नहीं निकली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 02:32 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:12 AM (IST)
गया जंक्शन परिसर में दो युवकों में मारपीट
गया जंक्शन परिसर में दो युवकों में मारपीट

गया । जंक्शन स्थित रेल थाना के पास दो युवक किसी बात को लेकर भिड़ गए। इस दौरान दोनों ने बीच मारपीट होने लगी। रेल थाने के बाहर हंगामा होने के बाद भी पुलिस थाने से बाहर नहीं निकली। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों युवक आपस में किसी बात को लेकर बहस करने लगे। दोनों के बीच बहस होते-होते मारपीट में तब्दील हो गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से मामला को शात कराई गई। रेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों युवक पटना से गया आ रहे थे। वहीं, रेल पुलिस के मौके पर पहुंचते ही दोनों युवक फरार हो गया। सीट को लेकर ट्रेन में बहस हुई थी। ट्रेन में बहस होने के बाद जब दोनों युवक गया जंक्शन पहुंचे तो ऑटो पकड़ने के दौरान फिर बहस होने लगी और मारपीट होने लगी। एक युवक की पहचान पहाड़पुर के रहनेवाला कौशल कुमार के रूप में की गई। वहीं, दूसरी युवक की पहचान टिकारी रोड के रहने वाला बताया जाता है।

हटिया-पटना एक्सप्रेस से शराब बरामद : हटिया से पटना जा रही हटिया-पटना एक्सप्रेस ट्रेन में शनिवार को रेल पुलिस एवं आरपीएफ के संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान भारी मात्रा में केन बियर बरामद की गई । रेल थानाध्यक्ष कमल किशोर सिंह ने बताया कि लावारिस हालत में एक बैग में रखे करीब 60 पीस केन बीयर बरामद की गई। बरामद सभी केन बीयर झारखंड निर्मित है। इस दौरान सर्च अभियान में किसी तस्कर की गिरफ्तारी नहीं हुई है। रेल थाने में मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी