महाबोधि स्पेशल एक्सप्रेस से दो महिला चोर रंगेहाथ गिरफ्तार

गया गया रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या तीन से बुधवार को 02397 महाबोधि स्पेशल एक्सप्रेस को सुरक्षित पास कराने के दौरान दो महिला चोर गिरफ्तार की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:41 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:41 PM (IST)
महाबोधि स्पेशल एक्सप्रेस से दो महिला चोर रंगेहाथ गिरफ्तार
महाबोधि स्पेशल एक्सप्रेस से दो महिला चोर रंगेहाथ गिरफ्तार

गया : गया रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या तीन से बुधवार को 02397 महाबोधि स्पेशल एक्सप्रेस को सुरक्षित पास कराने व यात्री सामान की चोरी से संबंधित निगरानी के लिए आरपीएफ की टीम द्वारा गश्त की जा रही थी। इसी दौरान आरपीएफ के उपनिरीक्षक पूनम कुमारी व महिला आरक्षी ने देखा कि महाबोधि स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने के लिए एक महिला दोनों हाथों में सामान व कंधे पर एक लेडिज पर्स टांगे हुई थी। आरपीएफ की टीम ने दो महिला एक बच्चा के साथ महिला यात्री के कंधे पर से लेडीज पर्स में से हैंड पर्स चोरी से निकालते हुए देखा गया।

उपनिरीक्षक पूनम कुमारी ने दोनों महिलाओं रोक कर पूछताछ और महिला आरक्षी द्वारा उनकी तलाशी ली गई, जिसमें चोरी के हैंड पर्स 1775 रुपए नगद एवं दो चांदी के पैर की बिछिया बरामद हुई। दोनों महिलाओं की पहचान यूपी के बनारस कैंट थाना चौकाघाट निवासी रीना देवी और कुमकुम देवी के रूप में की है। दोनों महिलाओं ने महिला यात्री का सामान चोरी करने का अपराध स्वीकार आरपीएफ के समक्ष की। उक्त दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर रेल थाना को कार्रवाई के लिए अग्रसारित किया गया। वाहन की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता घायल

मानपुर। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जनकपुर मोहल्ले की मार्ग में चार चक्के वाहन के चपेट में आने से सब्जी विक्रेता घायल हो गया। जिसका इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है। लखनपुर गांव के घायल सब्जी विक्रेता अनुराग प्रसाद के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है। उसने बताया कि साइकिल से सब्जी लेकर मानपुर सिक्स लेन के समीप बेचने जा रहा था। इसी दरम्यान एक चार चक्के वाहन के चपेट में आने से घायल हो गया और साइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई। सिकड़िया मोड़ पर सड़क दुर्घटना में बच्चा की मौत

गया। रामपुर थाना क्षेत्र के सिकड़या मोड़ पर बुधवार की अल सुबह चार बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से छह वर्षीय चिकू कुमार की मौत हो गई। मृतक गुरुआ थाना क्षेत्रके खुटहा गांव निवासी सीताराम यादव का पुत्र बताया जाता है। इस घटना पर समाजसेवी बालेश भिक्षु ने गहरा दुख प्रकट किया है। पीड़ित को मुआवजा देने की मांग किया गया। इधर, रामपुर थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने ब ताया कि कोई सड़क दुर्घटना नहीं हुई है। पीड़ित परिवार की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है। अगर कोई घटना हुई तो पीड़ित परिवार द्वारा आवेदन देने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी