भभुआ में बाराती बनकर आए रामगढ़ व भोजपुर के दो लोग, पर कर दी ये गलती अब जाएंगे जेल

भभुआ थाना के प्रशिक्षु एएसआई इरफान रजा मंगलवार की शाम गश्ती पर निकले थे। तभी सूचना मिली कि सारंगपुर गांव के पास एक कार में बैठ कर लोग शराब पी कर हंगामा कर रहे हैं। वहां दो लोग हंगामा कर रहे थे। मना करने पर उनदोनों ने हमला कर दिया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 07:24 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 07:24 PM (IST)
भभुआ में बाराती बनकर आए रामगढ़ व भोजपुर के दो लोग, पर कर दी ये गलती अब जाएंगे जेल
भभुआ में पुलिस से उलझ पड़े दो बाराती गए जेल

 जासं, भभुआ: जिले में चल रहे पंचायत चुनाव को ध्यान में रखकर शराब बेचने व पीने वालों के विरूद्ध चल रहे पुलिस के अभियान के क्रम में मंगलवार की रात रूईया गांव के पास व थाना परिसर में पुलिस के साथ की गई हाथापाई में अपर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार व प्रशिक्षु एएसआई इरफान रजा तथा आरोपित भी घायल हो गए। सभी का इलाज रात में ही सदर अस्पताल में कराया गया। गिरफ्तार नशेड़ियों की ब्रेथइनलाइजर से हुई जांच में जहां शराब पीने की पुष्टि हुई वहीं पुलिस की जांच में 750 एमएल की बोतल में आधा बोतल शराब भी बरामद किया गया। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार भभुआ थाना के प्रशिक्षु एएसआई इरफान रजा मंगलवार की शाम गश्ती पर निकले थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि सारंगपुर गांव के पास एक कार में बैठ कर लोग शराब पी कर हंगामा कर रहे हैं। उनके मौके पर पहुंचने पर वाहन का जाम लगा था तथा दो लोग हंगामा कर रहे थे। गश्ती टीम के नेतृत्व कर्ता एएसआई इरफान रजा जब पूछताछ करने का प्रयास किया तो कार से वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए जिले के रामगढ निवासी सिकंदर चौरसिया व भोजपुर जिले के अगियांव थाना के लहठा गांव निवासी धर्मेंद्र चौरसिया ने हाथापाई में मुक्का से मारकर कर उन्हें गिरा दिया। साथ के पुलिस जवानों के साथ भी हाथापाई की गई।

काफी मशक्कत के बाद पुलिस टीम आरोपितों को गिरफ्तार कर थाना लाई। थाना में पहुंचने के बाद अपर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने नशाबंदी कानून लागू होने के बाद शराब पीने के बारे में जब पूछताछ करने लगे तो आरोपित उन्हें धमकी देते हुए पुन: हाथापाई करने लगे। इस क्रम में उनके धक्का देने से अपर थानाध्यक्ष के बाएं पैर का अंगुठा फट गया और खून बहने लगा। इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपितों को लाकअप में बंद कर दिया। पूछे जाने पर थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपितों को शराब पीने व पुलिस पदाधिकारियों के साथ हाथापाई करने के मामले प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी