नवादा में अलग-अलग घटनाओं में दो की गई जान, एक की ससुराल में हत्‍या, दूसरे की हादसे में मौत

नवादा जिले में अलग-अलग घटनाओं में दो महिलाओं की जान चली गई। इनमें एक महिला की हत्‍या का आरोप ससुरालवालों पर लगाया गया है। दूसरी की मौत सड़क हादसे में हो गई। पति के साथ जाते समय बाइक में धक्‍का लगने के कारण महिला गिर पड़ी थी।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:22 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:22 PM (IST)
नवादा में अलग-अलग घटनाओं में दो की गई जान, एक की ससुराल में हत्‍या, दूसरे की हादसे में मौत
नवादा में अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

नवादा, जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिंघौल गांव में विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी गई। मृतका मनोरमा देवी थी। वह उसी गांव के प्रमोद कुमार की पत्‍नी थी। मृतका के भाई गया जिले के सरबहना निवासी उदय कुमार ने थाना में आवेदन देकर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें मृतका के देवर, देवरानी आदि को आरेापित किया गया है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।  

चाचा-चाची ने मिलकर की हत्‍या 

मृतका के भाई ने बताया कि पड़ोसियों से सूचना मिली कि बहन की हत्या कर शव को जलाने की तैयारी चल रही है। इसके बाद वे भागे-भागे सिंघौली पहुंचे। भांजे प्रेम ने पूरी घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि चाचा आशीष कुमार, राधे कुमार, अनुज कुमार, चाची पार्वती कुमारी ने मिल कर गला दबाकर हत्या कर दी है। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपित फरार हैं। घटना के कारण परिवार में मातम पसरा हुआ है।

सड़क हादसे में महिला की मौत 

नवादा-हिसुआ पथ पर बीएड कॉलेज के समीप शुक्रवार को सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई। मृतका सुलेखा देवी गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बघौर गांव निवासी छोटेलाल चौधरी की पत्नी थी। मृतका के पति ने बताया कि वे अपनी पत्‍नी के साथ बाइक से हिसुआ थाना क्षेत्र के तुंगी जमुआवां जा रहे थे। तभी सामने से आ रहे हाइवा ने धक्का मार दिया। तेज टक्‍कर के कारण उनकी पत्‍नी जमीन पर गिर गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद हाइवा को को लेकर चालक भाग निकला। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। घटना के बाद कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी