Aurangabad Accident: अलग-अलग हादसे में दो की मौत, एक टेंपो का चालक तो दूसरा था ट्रक का खलासी

औरंगाबाद के नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात अलग-अलग दो हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। इनमें एक टेंपो का चालक तो दूसरा ट्रक का खलासी था। टेंपो चालक की मौत ट्रक की टक्‍कर की वजह से हुई। खलासी को सड़क पार करते गाड़ी ने कुचल दिया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:38 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:38 PM (IST)
Aurangabad Accident: अलग-अलग हादसे में दो की मौत, एक टेंपो का चालक तो दूसरा था ट्रक का खलासी
अलग-अलग हादसे ने ली दो की जान। प्रतीकात्‍मक फोटो

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद।  जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में शुक्रवार देर रात दो लोगों की मौत हो गई। एक टेंपो का चालक तो दूसरा ट्रक का खलासी था। हादसे में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। दोनों घटनाएं नगर थाना क्षेत्र के जसोइया मोड़ के समीप की हैं। मृतकों में एक की पहचान मा‍ली थाना क्षेत्र के झिकटिया निवासी धनंजय कुमार सिंह और दूसरे की उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के लालता प्रसाद के रूप में की गई है।

ट्रक की चपेट में आने से टेंपो चालक की मौत

जसोईया मोड़ के समीप ट्रक से हुई टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक धनंजय कुमार सिंह की मौत हो गई। वह माली थाना क्षेत्र के झिकटिया गांव के रहने वाले थे। इस घटना में टेंपो पर सवार एक अन्य व्यक्ति संतन सिंह घायल हो गए। उनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घटना के बारे में पता चला कि वे अनुग्रह नारायण रोड स्टेशन से यात्रियों को लेकर औरंगाबाद आ रहे थे। तभी एक ट्रक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। इससे धनंजय सिंह की मौत हो गई।घटना के बाद मृतक की पत्‍नी आरती देवी को रोते-रोते बुरा हाल है।

सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने खलासी को कुचला

दूसरी घटना जसोइया मोड़ स्थित लाइन होटल पर घटी है। वहां सड़क पार करने के क्रम में एक ट्रक के खलासी की मौत हो गई। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला अंतर्गत गौरीगंज थाना क्षेत्र के रहोसी खुर्द निवासी लालता प्रसाद के रूप में की गई है। पता चला कि रांची से ट्रक लेकर अमेठी लौट रहा था। जसोइया मोड़ के समीप एक लाइन होटल पर ट्रक खड़ा कर शौच करने के लिए सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। घटनास्‍थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। दोनों शव का पोस्टमार्टम कराया गया। 

chat bot
आपका साथी