नवादा के वारिसलीगंज में 20 लाख की फिरौती के लिए दो चचेरे भाईयों का अपहरण, स्‍वजनों में दहशत

बिहार के नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा पंचायत की मीरचक गांव के दो चचेरे भाईयों के अपहरण व‍ फिरौती की मांग की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीडि़त मां ने पुलिस से दोनों बच्चों के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। पुलिस अपह्रत की बरामदगी में जुटी

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:24 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:11 AM (IST)
नवादा के वारिसलीगंज में 20 लाख की फिरौती के लिए दो चचेरे भाईयों का अपहरण, स्‍वजनों में दहशत
मीरचक का मामला दर्ज होने के बाद क्षेत्र के अन्य अविभावकों में दहशत, सांकेतिक तस्‍वीर ।

वारिसलीगंज (नवादा), संवाद सूत्र। बिहार के नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा पंचायत की मीरचक गांव के दो चचेरे भाईयों का अपहरण कर लिए जाने की प्राथमिकी स्थानीय थाना में दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि अपहरण के बाद अपहर्ताओं द्वारा मोबाइल के माध्यम से बीस लाख रुपये फिरौती की मांग की गई है। फिरौती की रकम नहीं देने पर दोनों लड़कों को जान से मार देने की धमकी भी दी गई है।

मां के मोबाइल पर फिरौती का कॉल आया

ग्रामीणों ने बताया कि अनुज प्रसाद के 18 वर्षीय पुत्र राज पटेल उर्फ मोना और संजय प्रसाद के 17 वर्षीय पुत्र अविनाश कुमार लल्ला को अगवा किया गया है। मोना की मां संगीता देवी ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें कहा गया है कि बेटा अपने चचेरे भाई के साथ मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे अपने गांव स्थित घर से बाहर निकला था। करीब तीन बजे अपराह्न में अपहृत राज पटेल के ही मोबाइल से पीडि़त मां के मोबाइल पर दोनों बच्चों के अपहरण कर लेने की बात कहते हुए अपहर्ता द्वारा बतौर फिरौती बीस लाख रुपये की मांग की गई। अपहर्ताओं ने धमकी देते हुए कहा की यदि फिरौती देने में विलंब किया तो दोनों बच्चो को जान से मार दिया जाएगा।

हाल के वर्षो में ऐसी पहली घटना

अचानक मोबाइल पर इस प्रकार की बात सुन पीडि़त मां आनन फानन में स्थानीय थाना पहुंच प्राथमिकी दर्ज करवा पुलिस से दोनों बच्चों के सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। दो बच्चों के अपहरण व फिरौती की मांग की प्राथमिकी दर्ज होने के साथ तत्काल पुलिस हरकत में आ गई है। बता दें कि हाल के वर्षो में वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में फिरौती के लिए अपहरण का कोई मामला नहीं आया था। मीरचक का मामला दर्ज होने के बाद क्षेत्र के अन्य अविभावकों में दहशत का वातावरण कायम हो रहा है।

chat bot
आपका साथी