Accident in Aurangabad: बाइक से पटना जा रहे दो भाइयों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

निजी अस्‍पताल में चल रहा मो शदाब का उपचार। जागरण

औरंगाबाद में दाउदनगर स्थित बीएड कॉलेज के पास औरंगाबाद-पटना मार्ग पर बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया। उनमें से एक की मौत हो गई। दूसरे की हालत गंभीर है। दोनों भाई रोहतास जिले से पटना जा रहे थे।

Publish Date:Wed, 02 Dec 2020 11:09 AM (IST) Author: Vyas Chandra

जेएनएन, औरंगाबाद। दाउदनगर- पटना नेशनल हाईवे  (National Highway) 139 पर केरा और भगवान प्रसाद शिवनाथ प्रसाद बीएड कॉलेज के बीच बुधवार की सुबह ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों सहोदर भाई थे। इसमें एक की मौत (Death) घटनास्‍थल पर ही हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान रोहतास जिले के नासरीगंज के पोस्टल रोड निवासी कयूम अंसारी के 32 वर्षीय पुत्र मो इरशाद के रूप में की गई। जख्‍मी युवक उसका सहोदर भाई मो शादाब है। उसका इलाज एक निजी अस्‍पताल में चल रहा है।

ट्रक से टक्‍कर के बाद पहले से खड़ी गाड़ी से टकरा गई बाइक

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम ने बताया कि घटना करीब दस बजे की है। दोनों भाई बाइक से पटना जा रहे थे। इसी दौरान बीएड कॉलेज के पास सामने से आ रहे ट्रक से उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इसके साथ ही सड़क पर पहले से खड़ी एक गाड़ी से उनकी बाइक टकरा गई। दोनों भाई लहुलूहान होकर गिर पड़े। स्‍थानीय लोगों से सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अनुमंडलीय अस्‍पताल पहुंचाया।  वहां मो इरशाद को डॉक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर स्थिति में उसके भाई मो शादाब को एनएच किनारे स्थित अरविंद अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है। इधर पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इधर घटना की खबर मिलते ही स्‍वजन सन्‍न रह गए। वे आनन-फानन में दाउदनगर पहुंचे। इसके बाद शादाब को निजी अस्‍पताल में भर्ती करवाया। वहीं घर पर स्‍वजनों चि‍त्‍कार से माहौल गमगीन हो गया। सबका रो-राेकर बुरा हाल है। एक भाई की मौत हो गई जबकि दूसरा जीवन-मौत से जूझ रहा है। उसके लिए स्‍वजन दुआ कर रहे हैं। घटना को लेकर स्‍थानीय लोग आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। उनका कहना है कि बेपरवाही से गाडी़ चलाने के कारण ही ऐसी घटनाएं हो रही हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.