झारखंड से शराब लाकर बिहार में खपाने की कोशिश, ट्रक की तलाश के बाद गया पुलिस के उड़ गए होश

शराबबंदी को लेकर गया पुलिस लगातार वाहन चेकिंग कर शराब तस्करों को पकड़ने को में जुटी है। शराब तस्कर झारखंड से शराब की खेप लाकर बिहार में खपाने की कोशिश में जुटे हैं। लेकिन जिले की पुलिस ने धंधेबाजों के मंसूबों पर पानी फेर दिया है।

Rahul KumarMon, 06 Dec 2021 02:15 PM (IST)
गया पुलिस शराब की खेप को किया जब्त। सांकेतिक तस्वीर

खिजरसराय (गया) संवाद सूत्र। बिहार में शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के पुलिस लगातार शराब तस्करों को दबोचने में जुटी है। शराब तस्कर झारखंड से शराब की खेप लाकर बिहार में खपाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। जिले की पुलिस टीम ने रविवार को गया-पटना मुख्य मार्ग पर गौहरपुर के समीप एक ट्रक से 114 कार्टन झारखंड निर्मित अंग्रेजी शराब जब्त की है। ट्रक में शराब रखने के तरीके को देखकर पुलिस भौचक रह गई। ट्रक का चालक मंटू यादव बेलागंज थाना के पनारी गांव का रहने वाला है।

बड़े माफिया की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि वह गया से चला था और उसे मालूम नहीं था कि ट्रक में शराब रखी है। उसने गया के बब्लू यादव का नाम बताया है। उसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने इस मामले में ड्राइवर, ट्रक मालिक सहित अन्य पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। शराब बरामदगी के इस मामले में चालक की शिनाख्त और पूछताछ के आधार पर पुलिस बड़े माफिया को तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले है जिसके सहारे आगे की जांच की जा रही है। नीमचक बथानी डीएसपी विनय कुमार शर्मा ने थानाध्यक्ष आलोक कुमार को इस संबंध में जांच के लिए कई निर्देश दिए। 

कार से शराब बरामद

वहीं जिले के करमौनी के पास रविवार को पुलिस ने एक कार से अंग्रेजी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गया-डोभी सड़क मार्ग से अंग्रेजी शराब ले जाने की सूचना पर पुलिस ने कार को करमौनी के पास रोका। पुलिस ने कार की जांच की तो अंग्रेजी शराब की 233 बोतलें बरामद की गईं। कार में आठ कार्टन में शराब रखी गई थी। वाहन चालक सह तस्कर जहानाबाद का सौरभ कुमार है। उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.