सासाराम से ट्रक अगवा कर लूटा गए थे चिरौंजी के बोरे, 227 कर लिए गए बरामद, एक गिरफ्तार

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फोरलेन पर स्थित ताराचंडी के पास से ट्रक अगवा कर लूटा गया चिरौंजी का 227 बोरा पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने जिला के चेनारी बाजार व बड्डी थाना क्षेत्र के आलमपुर से लूटे गए चिरौंजी को पुलिस ने बरामद किया है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 05:25 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 05:25 PM (IST)
सासाराम से ट्रक अगवा कर लूटा गए थे चिरौंजी के बोरे, 227 कर लिए गए बरामद, एक गिरफ्तार
जब्‍त बोरे की गिनती करते पुलिस जवान। जागरण।

जागरण संवाददाता, सासाराम। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फोरलेन पर स्थित ताराचंडी के पास से ट्रक अगवा कर लूटा गया चिरौंजी का 227 बोरा पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने जिला के चेनारी बाजार व बड्डी थाना क्षेत्र के आलमपुर से लूटे गए चिरौंजी को पुलिस ने बरामद किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने चेनारी बाजार से चिरौंजी व्यवसायी सोनू अंसारी के घर से लगभग 57 बोरे अवैध चोरी के चिरौंजी बरामद किया है।

इस मामले में सोनू अंसारी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उधर शिवसागर प्रखंड के बड्डी पुलिस द्वारा आलमपुर बाजार में स्थित रिटायर्ड चौकीदार ललन पासवान के घर से लगभग 170 बोरा चिरौंजी के गुठली बरामद की सूचना मिली है। बताया जाता है कि चेनारी के एक शिक्षक को भी पुलिस ने हिरासत मेंं लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जाता है चिरौंजी का धंधा शिक्षक द्वारा ही किया जाता था लूटपाट में शिक्षक मनोज पासवान व सोनू अंसारी के हाथ होने की बात बताई जाती है। विदित हो कि चेनारी के तीन व्यवसाईयों का चिरौंजी गुठली

एक ट्रक पर लोड होकर छतीसगढ़ के रायपुर से आ रहा था। एक सप्ताह पूर्व फोरलेन पर अपराधियों ने माल समेत ट्रक को अगवा कर लिया था। दो दिन पहले खाली ट्रक को मुफस्सिल थाना की पुलिस ने कुदरा कैमूर से बरामद किया था। जानकारी के अनुसार ट्रक पर 497 बोरा चिरौंजी गुठली लदा हुआ था। जिसमें चेनारी के तीन व्यवसाई प्रमोद जायसवाल, राजीव अग्रवाल व विंध्याचल जायसवाल का माल लदा हुआ था। मेवा के श्रेणी में आने वाले चिरौंजी फल को मिल में पीस कर उससे दाना निकाला जाता है। जिसका मिल जिले के चेनारी में स्थित है।

chat bot
आपका साथी