गया में दर्दनाक हादसा, बाइक से जा रहीं दो महिलाओं को टैंकर ने कुचला, मौत के बाद लगी लोगों की भीड़

गया जिले के शेरघाटी जीटी रोड पर ओवरब्रिज के समीप गुरूवार को हुए सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई है। प्रथम सूचना के मुताबिक दोनों महिलाएं शेख बीघा आमस की रहने वाली बताई जा रही हैं।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:05 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:05 PM (IST)
गया में दर्दनाक हादसा, बाइक से जा रहीं दो महिलाओं को टैंकर ने कुचला, मौत के बाद लगी लोगों की भीड़
सड़क पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त बाइक व लोगों की भीड़। जागरण।

जागरण संवाददाता, गया। गया जिले के शेरघाटी जीटी रोड पर ओवरब्रिज के समीप गुरूवार को हुए सड़क दुर्घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई है। प्रथम सूचना के मुताबिक, दोनों महिलाएं शेख बीघा आमस की रहने वाली बताई जा रही हैं। ग्लैमर बाइक से दो महिला एवं पुरुष शेरघाटी से आमस की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में एक कंटेनर के द्वारा पीछे से धक्का मारा। दोनों महिलाएं जीटी रोड पर गिर पड़ी और पीछे से कंटेनर ने उन्‍हें कुचल डाला। दुर्घटना के बाद चालक कटेनर लेकर भागने में कामयाब रहा। घटना के बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। क्षत-विक्षत शव फिलवक्‍त सड़क पर पड़ा है।

ऑटो-बाइक की टक्कर में एक की मौत, दूसरा घायल

संवाद सहयोगी, नवादा। जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के जमुआवां गांव के मोड़ के समीप बुधवार की रात को ऑटो और बाइक की सीधी टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा जख्मी हो गया। मृतक की पहचान आषाढ़ी गांव के गोपाल कुमार के रूप में की गई है। घायल अखिलेश कुमार भी उसी गांव का रहने वाला है। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक पर सवार होकर गाड़ी में तेल भराने के लिए कादिरगंज स्थित पेट्रोल पंप गए हुए थे। वहां से वापस लौटने के क्रम में सामने से आ रही ऑटो ने टक्कर मार दी। जिसमें गोपाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ऑटो छोड़कर फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य वहां पहुंच गए। वहीं कादिरगंज ओपी की पुलिस भो पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं ऑटो को जब्त कर लिया गया। इधर लोगों का कहना है कि नवादा-कादिरगंज पथ पर बेतरतीब ढंग से ऑटो का परिचालन होता है। काफी तेज रफ्तार में ड्राइवर ऑटो चलाते हैं। कई चालक नशे की हालत में रहते हैं। लेकिन उनपर अंकुश नहीं लगाया जाता है। थाना प्रभारी सूरज कुमार ने बताया कि ऑटो जब्त कर ली गई है। चालक का पता लगाया जा रहा है। इधर, घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी