गया में दर्दनाक हादसा: मिट्टी की दीवार गिरने से गली में खेल रहे तीन बच्चाें की मलबे में दबकर गई जान

गया जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर गुरुआ प्रखंड में दर्दनाक घटना हुई है। लगातार बारिश के कारण गुरुआ प्रखंड के टिकरी गांव में तीन बच्चोँ की मौत हो गई है। घटना की सूचना पर थाना की पुलिस पहुंची है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 02:58 PM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 02:58 PM (IST)
गया में दर्दनाक हादसा: मिट्टी की दीवार गिरने से गली में खेल रहे तीन बच्चाें की मलबे में दबकर गई जान
दीवार गिरने से मलबे में दबकर बच्‍चों की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, गुरुआ (गया)। गया जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर गुरुआ प्रखंड में दर्दनाक घटना हुई है। लगातार बारिश के कारण गुरुआ प्रखंड के टिकरी गांव में तीन बच्चोँ की मौत हो गई है। घटना की सूचना पर थाना की पुलिस पहुंची है। तीनों बच्चे का शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराने के लिए गया स्थित अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है।

गुरुआ थाना पुलिस के अनुसार टिकरी गांव निवासी अशोक दास के पुत्री 7 वर्षीय अनीश कुमारी और 3 वर्षीय अंकित कुमार साथ ही सुरेंद्र दास की 5 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार की मौत दीवार में दबने से हो गई। इंदिरा आवास योजना के तहत अपना मकान का निर्माण कराया था। मकान निर्माण के बगल में मिट्टी की दीवार थी। बारिश के दौरान तीनों बच्चे मकान के बगल में गलियारे में खेल रहे थे। इसी बीच मिट्टी की दीवार गिर गई और 3 बच्चे की मौत घटनास्थल पर हो गई। परिवार में मातम पसरा हुआ है। पूरा परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। गांव में भी सन्नाटा है।

वहीं गुरुआ थाना क्षेत्र के ही बांके धाम में तालाब में 18 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई है। लेकिन युवक का शव कई घंटों बाद भी तालाव से नहीं निकाला गया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से युवक का शव निकाला जा रहा है। लेकिन कई घंटे की मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद करने में पुलिस पूरी तरह विफल रही है। इसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। जिला मुख्यालय से  एसडीआरएफ की टीम को बुलाने की मांग कर रहे हैं ताकि तालाव से निकाला जा सके।

chat bot
आपका साथी