सराफा दुकान में मारपीट कर ले गए 40 हजार रुपये का सामान

गया कोतवाली थाना क्षेत्र के पंडिरीवा दुर्गा शंकर रोड मोहल्ला में संचालित त्रिमूर्ति ज्वेलर्स दुकान में लूटपाट तोड़फोड़ व मारपीट की वारदात मंगलवार को हुई। वारदात के बाद ज्वेलर्स से करीब 40 हजार रुपये का समान लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 11:52 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 11:52 PM (IST)
सराफा दुकान में मारपीट कर ले गए 40 हजार रुपये का सामान
सराफा दुकान में मारपीट कर ले गए 40 हजार रुपये का सामान

गया : कोतवाली थाना क्षेत्र के पंडिरीवा दुर्गा शंकर रोड मोहल्ला में संचालित त्रिमूर्ति ज्वेलर्स दुकान में लूटपाट, तोड़फोड़ व मारपीट की वारदात मंगलवार को हुई। वारदात के बाद ज्वेलर्स से करीब 40 हजार रुपये का समान लेकर फरार हो गया। तोड़फोड़ करने वाले लोगों का चेहरा पुलिस के सामने नहीं आ जाए, इसके लिए डिवाइस को ले गए। इसकी शिकायत कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई है।

पीड़ित दु़कानदार श्याम सुंदर प्रसाद वर्मा का कहना है कि मंगलवार की शाम को 10 से 12 की संख्या में लोग दुकान पर अचानक पहुंचे। दुकान में प्रवेश करते ही हंगामा करने लगे। सभी के पास लाठी-डंडा और पिस्टल भी था। दुकान में लगे सबसे पहले सीसीटीवी, हथौड़ा से दीवार, काउंटर को क्षतिग्रस्त कर दिया। दुकान का सारा समान इधर-उधर फेंक दिया गया। उसके बाद तीन से चार लोग दुकान के प्रथम तल्ला पर पहुंच गए। जहां लॉकर से करीब 500 ग्राम चांदी के जेवरात व नकदी राशि जबरन निकाल लिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपित मोरिया घाट दुखहरणी मंदिर और नादरागंज मोहल्ला का रहने वाला है। इसके खिलाफ कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पीड़ित का कहना है कि जुलाई 2020 में भी आरोपितों द्वारा दुकानदार से मारपीट कर पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई थी। उस मांग को पूरा नहीं किया गया। उस वक्त भी कोतवाली थाना में आवेदन दिया गया था, लेकिन इस पूरे मामले में थाना स्तर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इससे भयभीत है।

इधर, कोतवाली थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित का आवेदन मिला है। थाना की पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है। अभी तक की जांच में आपसी विवाद बताया जा रहा है। पहले त्रिमूर्ति ज्वेलर्स दुकानदार के साथ कौन सी घटना घटी है। इसकी जानकारी नहीं है।

chat bot
आपका साथी