रोहतास में तीन महिलाएं लगी हुईं थीं गंदे काम में, एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने दबोचा

रोहतास के एसपी आशीष भारती को मिली सूचना के आधार पर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर पु‍लिस ने शराब के साथ तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इस दौरान कार से भारी मात्रा में स्‍प्रीट जब्‍त की गई।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:00 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:00 AM (IST)
रोहतास में तीन महिलाएं लगी हुईं थीं गंदे काम में, एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम ने दबोचा
रोहतास एसपी ने अलग-अलग जगहों से बरामद की शराब। प्रतीकात्‍मक फोटो
सासाराम (रोहतास), जागरण संवाददाता। जिला पुलिस पूर्ण शराबबंदी  लागू कराने के लिए अवैध शराब के सेवन, निर्माण में लगे  धंधेबाजों   के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई एवं गिरफ्तारी को लेकर समकालीन अभियान चला रही है। सोमवार रात अभियान के दौरान भारी मात्रा में स्प्रिट व शराब के साथ तीन महिला तस्करों को गिरफ्तार किया गया है ।
जीटी रोड पर कार से मिली शराब 
एसपी  आशीष भारती के अनुसार सूचना मिली थी सासाराम मुफस्सिल थाना अंतर्गत वाहन से भारी मात्रा में शराब की तस्करी की जा रही है। इस सूचना का सत्यापन एवं त्वरित कार्रवाई के लिए थानाध्यक्ष  को मुख्य मार्गों पर वाहन जांच का बैरियर लगाकर सख्ती से वाहन जांच करने का निर्देश दिया गया। वाहन जांच के दौरान करवंदिया  पुरानी जीटी रोड से एक  कार से पांच गैलन में रखी 200 लीटर  स्प्रिट बरामद की गई। कार को भी जब्त किया गया है।    
देसी शराब व बीयर के साथ पकड़ी गईं महिलाएं 
उन्होंने बताया कि उसी थाना क्षेत्र  के ग्राम अमरी में शराब का भंडारण कर बिक्री  किएजाने की सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई के लिए थानाध्यक्ष को पुलिस बल के साथ छापेमारी करने भेजा गया। वहां से सुषमा देवी, सुनिता देवी,  रचना देवी,  (सभी अमरी टोला ) को 81.5 लीटर बीयर एवं 26 लीटर देसी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है।  एसपी ने बताया कि  रोहतास पुलिस पूर्ण शराबबंदी को सख्ती से लागू कराने हेतु लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। शराबबंदी  से संबंधित कोई भी सूचना व जानकारी रोहतास पुलिस को दें। उक्त सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पता गुप्त रखते हुए सूचना पर त्वरित कार्रवाई कराई जाएगी।
chat bot
आपका साथी