नियमों के उल्लंघन पर तीन दुकानों को किया गया सील

फतेहपुर। प्रखंड में तीन दुकानों को कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने के कारण प्रशासनिक अधिकारियों ने मंगलवार को सील कर दिया। कई बाजारों में दुकान खुली रहने की सूचना पर सीओ विजय कुमार बीडीओ परमानंद पंडित एवं विधि व्यवस्था प्रभारी भारत शाह द्वारा फतेहपुर डुमरीचट्टी पहाड़पुरजमेहता सहित अन्य बाजारों का भ्रमण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 08:13 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 08:13 PM (IST)
नियमों के उल्लंघन पर तीन दुकानों को किया गया सील
नियमों के उल्लंघन पर तीन दुकानों को किया गया सील

फतेहपुर। प्रखंड में तीन दुकानों को कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने के कारण प्रशासनिक अधिकारियों ने मंगलवार को सील कर दिया। कई बाजारों में दुकान खुली रहने की सूचना पर सीओ विजय कुमार, बीडीओ परमानंद पंडित एवं विधि व्यवस्था प्रभारी भारत शाह द्वारा फतेहपुर, डुमरीचट्टी, पहाड़पुर,जमेहता सहित अन्य बाजारों का भ्रमण किया गया। इस दौरान डुमरी चट्टी में नियम के विरुद्ध खुलेएक हार्डवेयर दुकान, पहाड़पुर में एक जेवर दुकान एवं जमेहता में एक मोटर मैकेनिक की दुकान को सील किया गया। सीओ ने बताया कि दुकानों को सात दिन के लिए सील किया गया है। समय अवधि पूर्ण होने के बाद ही दुकानों को शर्त के साथ सील मुक्त किया जायेगा। सेंट्रलाइज ऑक्सीजन सप्लाई प्लांट को सुचारू ढंग से चालू कराने की मांग

टिकारी। अनुमंडलीय अस्पताल में लगे सेंट्रलाइज ऑक्सीजन सप्लाई प्लांट को सुचारू ढंग से चालू एवं 24 घंटे कोरोना जांच की व्यवस्था करने की मांग प्रमंडलीय आयुक्त से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी सुमंत कुमार ने की है। उन्होंने इस संबंध में आयुक्त को ईमेल और वाट्सएप संदेश भेजा है। उन्होंने अपने संदेश में कहा है कि अनुमंडलीय अस्पताल का ऑक्सीजन सप्लाई प्लांट ऑपरेटर के अभाव में पिछले 26 अप्रैल से बंद है। इस कारण इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों को लाखों रुपये की लागत से चालू किए गए ऑक्सीजन सप्लाई प्लांट का लाभ नहीं मिल रहा है। उन्होंने कहा है कि पर्याप्त संख्या में रैपिड एंटीजन किट नहीं रहने के कारण दर्जनों गांव के लोग टेस्ट नही होने की शिकायत करते है। कॉन्टैक्ट ट्रेसिग का कार्य का रफ्तार भी बहुत धीमा है।

chat bot
आपका साथी