Coronavirus: कैमूर के चैनपुर में कोरोना से तीन लोगों की मौत, एक डॉक्‍टर समेत 25 लोग हैं संक्रमित

कैमूर के चैनपुर के तीन लोगों की कोरोना से मौत हो गई। इससे क्षेत्र के लोग सहमे हुए हैं। अब चैनपुर में 25 मामले एक्टिव हैं। चिकित्सक भी पाज़िटिव पाए गए हैं। बावजूद कई जगह लोग एहतियात का पालन नहीं कर रहे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 07:54 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 07:54 AM (IST)
Coronavirus: कैमूर के चैनपुर में कोरोना से तीन लोगों की मौत, एक डॉक्‍टर समेत 25 लोग हैं संक्रमित
कैमूर के चैनपुर में कोरोना से तीन की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

चैनपुर (कैमूर), संवाद सूत्र। प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) काफी तेजी से बढ़ रहा है। स्थिति यह है कि लगभग सभी पंचायतों के लोग कोरोना से संक्रमित मिल रहे हैं। वर्तमान समय में चैनपुर प्रखंड में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 25 है। वहीं अब तक तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। चैनपुर क्षेत्र के रहने वाले तीन लोगों की मौत से लोगों में दहशत है।

हर गांव में मिलने लगे कोरोना संक्रमित

चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मनीष कुमार एवं स्वास्थ प्रबंधक अजय कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को हुई जांच में कुल आठ लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें ग्राम हाटा के एक 46 वर्ष व्यक्ति, ग्राम मुड़ी की महिला उम्र 28 वर्ष, ग्राम मझंगामा से एक पुरुष उम्र 50 वर्ष, जबकि चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक उम्र 38 वर्ष, ग्राम लोहरा का एक बच्चा उम्र 13 वर्ष, ग्राम बिड्डी के एक युवक उम्र 18 वर्ष एवं ग्राम रूपीन की एक महिला उम्र 30 वर्ष एवं एक बच्ची उम्र 10 वर्ष शामिल हैं। चैनपुर में सोमवार तक कुल एक्टिव मामलों की संख्या 25 हो चुकी है।

एक संक्रमित की वाराणसी में हुई मौत

वहीं सिविल सर्जन ने बताया कि सोमवार को चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के ग्राम फकराबाद के एक एवं कुदरा के निवासी एक व्यक्ति की मौत कोरोना के संक्रमण से हो गई है। बता दें कि चैनपुर प्रखंड क्षेत्र में एक सप्ताह पूर्व ग्राम बढ़ौना के निवासी एक 56 वर्षीय व्यक्ति की मौत कोरोना संक्रमण से हो जाने की बात सामने आई थी। जिनकी जांच वाराणसी के बीएचयू में हुई थी। जिसके बाद दूसरी मौत ग्राम फकराबाद में एक 60 वर्षीय व्यक्ति की हो गई है। वही ग्राम फकराबाद के ही निवासी एक 55 वर्षीय व्यक्ति की भी मौत भी कोरोना वायरस के संक्रमण से हो जाने की बात स्थानीय ग्रामीण व उनके परिजनों के द्वारा कही जा रही है।

chat bot
आपका साथी